छत्तीसगढ़ में अपने पापों को भुगत रही है कांग्रेस : उमा भारती

  • छत्तीसगढ़ में अपने पापों को भुगत रही है कांग्रेस : उमा भारती
You Are HereNational
Saturday, November 09, 2013-10:47 AM

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने शुक्रवार को डोंगरगांव में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य गठन के बाद तीन वर्षों के जोगी शासनकाल में कांग्रेस ने प्रदेश में जो खुली लूट, भ्रष्टाचार और आतंक मचाया था, उसी पाप को आज तक कांग्रेस भुगत रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता के बिना 5 वर्ष तो रह सकती है, लेकिन उससे ज्यादा दिन होने पर वह मृतप्राय हो जाती है और ऐसे निष्प्राण कांग्रेस का प्रदेश में भाजपा से क्या मुकाबला। उमा भारती ने बिहार, पं. बंगाल, उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों का उदाहरण देते हुए कहा कि यहां सत्ता से दूर होने के बाद कांग्रेस हाशिए पर चली गई। उन्होंने कहा कि भगवान करे यहां भी कांग्रेस का शासन न लौटे, क्योंकि लोग उनके आतंक और दबंगई को अब तक नहीं भूल पाए हैं।

डोंगरगांव के भाजपा प्रत्याशी दिनेश गांधी के चुनाव प्रचार में स्थानीय पुराना बस स्टैंड पर आयोजित एक सभा को संबोधित करती हुई उमा भारती ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि रमन सरकार ने गरीबों को भुखमरी से बचाने के लिए योजना शुरू की जिससे यहां के अधिकांश लोग आज आत्मसम्मान के साथ कम पैसों में अच्छा जीवनयापन कर रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You