'नेहरू हों या मोदी, जो भी अच्छा काम करेगा उसका साथ दूंगा'

  • 'नेहरू हों या मोदी, जो भी अच्छा काम करेगा उसका साथ दूंगा'
You Are HereNational
Saturday, November 09, 2013-10:36 AM

कोच्चि: वयोवृद्ध न्यायविद वी. आर. कृष्णा अय्यर ने आज इससे इनकार किया कि उनका झुकाव गुजरात मुख्यमंत्रली नरेंद्र मोदी की तरफ हुआ है लेकिन साथ ही कहा कि जो अच्छा काम करेगा, वह उसकी तारीफ करेंगे। अगले हफ्ते 99वां जन्मदिवस मनाने जा रहे अय्यर ने कहा, ‘‘अगर मोदी अच्छा काम करते हैं तो मैं उनकी तारीफ करूंगा। नेहरू हों या मोदी, जो भी अच्छा काम करता है, मैं उसकी तारीफ करूंगा।’’

अय्यर ने यह बात अर्नाकुलम प्रेस क्लब में ‘प्रेस से मिलें’ कार्यक्रम में कही। अर्नाकुलम प्रेस क्लब ने वयोवृद्ध न्यायविद् को सम्मानित किया। उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश ने इनकार किया कि वह ‘‘मोदी के आदमी’’ हैं। उन्होंने कहा कि वह सौर उर्जा पर किए गए मोदी के काम से प्रभावित हैं। वह मोदी की गलत नीतियों के लिए उनकी आलोचना करने से नहीं हिचकेंगे।

ईएमएस नंबुदिरीपाद के पहली कम्युनिस्ट सरकार में मंत्री रह चुके अय्यर ने मोदी को शुभकामनाएं भेजी थी जब उन्हें प्रधानमंत्री पद के लिए भाजपा का उम्मीदवार घोषित किया गया। अपने पत्र में उन्होंने मोदी को ‘‘वैश्विक आयाम’ वाला व्यक्ति बताया था।

बहरहाल, आज अय्यर ने कहा कि उन्होंने मोदी की तारीफ की थी क्योंकि उन्होंने गुजरात में सौर परियोजनाएं शुरू की है और गुजरात देश का एकमात्र ‘‘सौर राज्य’’ है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You