मल्लिका शेहरावत ने चुना अपने 'ख्वाबों का शहजादा'

  • मल्लिका शेहरावत ने चुना अपने 'ख्वाबों का शहजादा'
You Are HereNational
Saturday, November 09, 2013-3:30 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'द बेचलरेट इंडिया-मेरे ख्यालों की मल्लिका' में बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्री मल्लिका शेहरावत ने अपने ख्वाबों का शहजादा धर्मशाला के विजय सिंह को बनाया। धर्मशाला के रहने वाले विजय ने शो के ग्रैंड फिनाले में एनआरआई भारतीय करण सागू को पीछे छोड़ा। मल्लिका उम्र में विजय (24 साल) से 10 साल बड़ी हैं। शो के विजेता विजय ने कहा मैं मल्लिका को खुश रखने के लिए वो सब कुछ करूंगा जो कि मैं कर सकता हूं।'

मल्लिका शो के दौरान विजय के घर धर्मशाला भी जा चुकी हैं जहां विजय के परिवार वालों ने उनका अच्छा खासा स्वागत किया था। शो में एक रोमांटिक डेट के दौरान विजय और मल्लिका एक दूसरे के करीब आए थे। डेट के दौरान विजय से इम्‍प्रेस होकर मल्लिका ने उनके होठों को चूम लिया था।

इस दौरान मल्लिका ने पूरे 12 साल बाद अपने परिवार से मुलाकात की। फाइनल राउंड में विजय और करण सागू ने मल्लिका को रिझाने के लिए तरह-तरह की परफॉर्मेंस भी दी। मल्लिका ने भी फाइनलिस्ट के साथ 'राब्ता' पर डांस किया। वहीं विजय सिंह हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला जैसे छोटे शहर में पले बढ़े हैं और मॉडल हैं। मल्लिका ने विजय सिंह को गुलाब का फूल देते हुए अपना हमसफर चुन लिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You