झूठे मुद्दे उठा रही है भाजपा: कांग्रेस

  • झूठे मुद्दे उठा रही है भाजपा: कांग्रेस
You Are HereNational
Saturday, November 09, 2013-5:47 PM

नई दिल्ली: अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट को लेकर कांग्रेस  अब भी उलझन में है। कांग्रेस इलेक्शन कमिटी की बैठक खत्म हो चुकी है। बैठक में आज भी उम्मीदवारों के नाम की घोषणा नहीं हो पाई। आज हुई बैठक में मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष जेपी अग्रवाल और कांग्रेस महासचिव शकील अहमद  के अलावा कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद थे।
 

शीला दीक्षित ने कहा है कि लिस्ट की घोषणा कल शाम तक कर दी जाएगी। वहीं जेपी अग्रवाल ने बताया कि उम्मीदवारों की घोषणा दो चरणों में की जाएगी जिसमें पहल चरण के उम्मीदवारों का नाम कल शाम तक घोषित कर दिया जाएगा। कांग्रेस महासचिव शकील अहमद ने भी कहा है कि मंगलवार तक उम्मीदवारों  की घोषणा कर दी जाएगी।

वहीं आज हुई कांग्रेस की एक  प्रेस कांफ्रेस में कांग्रेस के मंत्रियों ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा पूंजीपतियों और जमाखोरों की पार्टी है। शहरी विकास मंत्री अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि भाजपा किसी भी तरह से सत्ता में आना चाहती है।

कांग्रेस के मंत्रियो ने अवैध कालोनियों के मामले में भाजपा पर झूठ बोलने का आरोप भी लगाया। इनका कहना था कि भाजपा किसी भी तरह से सत्ता में आना चाहती है और इसलिए झूठे मुद्दे उठा रही है। प्रेस कांफ्रेस के दौरान अरविंदर सिंह लवली ने गलती से भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हर्षवर्धन को सीएम बता दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You