बड़े मंचों और बड़ी बातों से सत्ता में नहीं आ सकती भाजपा :मनमोहन

  • बड़े मंचों और बड़ी बातों से सत्ता में नहीं आ सकती भाजपा :मनमोहन
You Are HereNational
Saturday, November 09, 2013-7:04 PM

रायपुर: प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए आज कहा कि बड़े बड़े मंचों और बड़ी बड़ी बातों से भाजपा सत्ता में नहीं आ सकती है। डा. सिंह ने आज यहां कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधितकरते हुए मोदी का नाम लिए बगैर उनकी देश में हो रही रैलियों पर कटक्ष करते हुए कहा कि बड़े बड़े मंचों और बड़ी बड़ी बातों से भाजपा सत्ता में नहीं आ सकती।

उन्होने कहा कि भाजपा के नेता गलतबयान दे रहे हैं और वे तो इतिहास एवं भूगोल को भी बदलने की कोशिश में जुटे हैं। उन्होंने राज्य की झीरम घाटी में मई में हुए नक्सली हमले में कांग्रेस नेताओं कार्यकर्ताओं और सुरक्षा जवानों की शहादत का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि विपक्षी दल के बड़े नेताओं की सुरक्षा का पुख्ता बन्दोबस्त केवल राजनीतिक कारणों से भाजपा सरकार ने नहीं किया।

राज्य सरकार सुरक्षा मुहैया करवाने की अपनी बुनियादी जिम्मेदारी को निभाने में असफल रही। राज्य के बहुत बड़े हिस्से के नक्सलियों के कब्जे में होने का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि इन इलाकों में सरकार की उपस्थिति नहीं है और न ही उसकी बात वहां मानी जाती है। इस कारण वहां केन्द्र सरकार की भारी मदद के बावजूद विकास गतिविधियां नहीं चल पा रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You