मुस्लिम समर्थकों को भी कर दिया नाराज

  • मुस्लिम समर्थकों को भी कर दिया नाराज
You Are HereNational
Saturday, November 09, 2013-6:58 PM

नई दिल्ली: भाजपा समर्थक मुस्लिम वोटर तथा कार्यकर्ता भी मुस्लिम उम्मीदवारों के साथ टिकट वितरण में न्याय नहीं करने पर गुस्से में हैं। पार्टी ने दिल्ली चुनावों के लिए मुस्लिम उम्मीदवारों की खोज भी शुरू कर दी थी, लेकिन जब  प्रत्याशियों के नाम की सूची आई तो सारे दावों की धज्जियां उड़ गई। बल्लीमारान विधानसभा क्षेत्र में भी यही हुआ, जहां से टिकट देने के सब्जबाग तो इमरान ईस्माइल को दिखाए गए लेकिन टिकट मिला संघ की पसंद माने जा रहे मोतीलाल सोढ़ी को। सोढ़ी को पिछले विधानसभा चुनाव में भी टिकट दिया गया था, लेकिन कांगे्रस प्रत्याशी हारुन युसूफ से 6237 वोटों से हार का सामना करना पड़ा था।

पार्टी के इसी निर्णय के खिलाफ क्षेत्र के सौ से अधिक मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भाजपा कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी इतने गुस्से में थे कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल जब अपने दफ्तर से निकले तो कार्यकत्र्ता उनकी गाड़ी के आगे लेट गए। सभी प्रदर्शनकारी इस सीट से टिकट बंटवारे पर फिर से विचार करने की मांग कर रहे थे।

प्रदर्शनकारियों ने गोयल को काले झंडे भी दिखाए गए। बाद में कुछ प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ गोयल ने बैठक कर आगे बात करने का आश्वासन दिया इसके बाद प्रदर्शन समाप्त हुआ।इस मामले में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल का कहना है कि 70 विधानसभा सीटों के लिए 1200 दावेदार हैं और सभी को संतुष्ट नहीं किया जा सकता है, इसलिए नाराजगी जाहिर है, लेकिन हमारी कोशिश जारी है और जल्द ही सारे विवाद सुलझा लिए जाएंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You