इनैलो ने अब स्वास्थ्य मंत्री राव नरेंद्र की सी.डी. की जारी

  • इनैलो ने अब स्वास्थ्य मंत्री राव नरेंद्र की सी.डी. की जारी
You Are HereNational
Sunday, November 10, 2013-9:02 AM

चंडीगढ़(संघी): इनैलो नेता अभय सिंह चौटाला ने हरियाणा की सियासत में कल एक और धमाका करते हुए स्वास्थ्य मंत्री राव नरेंद्र सिंह द्वारा पलवल की 30 एकड़ जमीन पर कॉलोनी के लिए सी.एल.यू. दिलाने के नाम पर 30 से 50 करोड़ रुपए की डील किए जाने की सी.डी. जारी करते हुए उनके खिलाफ तुरंत मामला दर्ज कर किसी कार्यरत न्यायाधीश से जांच करवाने तथा उन्हें मंत्रिमंडल से बर्खास्त किए जाने की मांग की है।

 यह सी.डी. गत 22 मई को नारनौल के पंचायत भवन में बनाई गई जिसमें मंत्री सी.एल.यू. के लिए न सिर्फ सौदेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं, बल्कि सामने वाले से पूछ रहे हैं ‘क्या ऑफर है सामने वाले का’, 30 से 50 करोड़ रुपए के बीच कहीं भी सैट हो सकता है। फिर मंत्री रकम की तसल्ली करने के लिए दोहराते हैं कि 30 से 50 करोड़ रुपए व फिर यह भी पूछते हैं कि मोड ऑफ पैमेंट कैसे होगा? अभय सिंह चौटाला ने मुख्यमंत्री से 20 सवाल करते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा कहते हैं कि वह कांग्रेस की गोहाना रैली में अपने पौने 9 साल के कार्यकाल का लेखा-जोखा पेश करेंगे।

मुख्यमंत्री यह भी बताएं कि रामकिशन फौजी आत्महत्या कांड की जांच क्यों नहीं करवाई गई, फौजी व एक औरत के नाजायज संबंधों की सी.डी. सामने आने के बाद इस पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई? मैरिट के बजाय नौकरियां पैसों से क्यों दी जाती हैं? कांग्रेस निरंतर सी.बी.आई. का दुरुपयोग करते हुए अपने विरोधियों के खिलाफ इस्तेमाल क्यों कर रही है? जिन 8 विधायकों, सी.पी.एस. व उनके परिजनों की सी.एल.यू. के नाम पर करोड़ों रुपए मांगने की सी.डीज सार्वजनिक हुई थी, उनकी व डी.एल.एफ.-वाड्रा डील सहित प्रदेश के जमीन घोटालों की किसी कार्यरत न्यायाधीश से न्यायिक जांच के आदेश क्यों नहीं दिए गए? क्या कल गोहाना रैली में भूमि घोटालों की न्यायिक जांच के आदेश मुख्यमंत्री देंगे?

 उधर स्वास्थ्य मंत्री राव नरेंद्र सिंह ने  कहा कि रंजिश व बदले की भावना के चलते अभय चौटाला ने आज एक फर्जी सी.डी. जारी कर मुझ पर सरासर झूठे, मनघढ़ंत एवं बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You