नौकरानी को प्रताडऩा : पुलिस ने खोजा राखी के पुत्र को

  • नौकरानी को प्रताडऩा : पुलिस ने खोजा राखी के पुत्र को
You Are HereNational
Sunday, November 10, 2013-3:21 PM

नई दिल्ली: बसपा सांसद धनंजय सिंह की पत्नी जागृति की कथित प्रताडऩा की वजह से जान गंवाने वााली उनकी नौकरानी राखी भद्रा के 21 वर्षीय पुत्र शहजान को पुलिस के एक दल ने खोज निकाला है। शहजान बृहस्पतिवार से लापता था। शहर पुलिस के एक दल ने शहजान को कल पश्चिम बंगाल स्थित उसके घर में पाया। शहजान कुछ पुलिस अधिकारियों से मिलने के लिए चाणक्यपुरी थाने गया था। बृहस्पतिवार की रात थाने के बाहर से वह लापता हो गया था।

जांचकर्ताओं को उसने अपने मोबाइल फोन के दो नंबर दिए थे लेकिन उसका पता लगाने के लिए जब उन नंबरों पर संपर्क किया गया तो दोनों नंबर बंद मिले। इस बीच राखी तथा एक अन्य नौकरानी मीना के परिवार वालों का पता लगाने के लिए पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले में पहुंचे पुलिस के एक दल को अब तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है। सूत्रों ने बताया कि जब पुलिस राखी के घर पहुंची तो वहां ताला लगा था। पड़ोसियों को भी नहीं पता कि राखी का परिवार कहां है।

पुलिस का दल वहीं रूका है तथा परिजनों का पता लगाने में स्थानीय पुलिस की मदद ले रहा है। मृत नौकरानी राखी के पोस्टमार्टम की शुरूआती रिपोर्ट से पता चला है कि उसके शरीर में पीटने के कारण बहुत चोटें आई थीं जो उसकी मौत का कारण बनीं। उसके शरीर पर जलने और छाती, पेट, हाथ तथा पैरों पर चोटों के निशान थे। सिंह और जागृति को राखी की मौत तथा एक अवयस्क नौकर को ‘बेरहमी से प्रताडि़त’ करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। राखी का शव सोमवार की शाम सिंह के साउथ एवेन्यू स्थित आवास से बरामद किया गया। शव पर चोटों के कई निशान थे। अवयस्क नौकर ने पुलिस को बताया कि जागृति हमेशा उन लोगों को डंडे, लोहे की छड़ों, इस्त्री और यहां तक कि धातु के बने हिरण के सींगों से बेरहमी के साथ पीटती थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You