‘केन्द्र में कांग्रेस की ही बनेगी सरकार, नही चलेगा मोदी का जादू’

  • ‘केन्द्र में कांग्रेस की ही बनेगी सरकार, नही चलेगा मोदी का जादू’
You Are HereNational
Sunday, November 10, 2013-4:12 PM

ऋषिकेश/देहरादून: वर्ष 2014 में होने वाले लोकसभा चुनाव के दौरान केन्द्र में कांग्रेस ही सरकार बनाएगी जिसमें उनके विपक्षी बुरी तरह मुंह की खायेंगे। यह दावा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व उत्तराखण्ड के सह प्रभारी संजय कपूर ने यहां उत्तराखण्ड कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विजय सारस्वत के निवास पर पत्रकार वार्ता के दौरान करते हुये कहा कि मोदी का पूरे देश में कोई प्रभाव नही है जो भीड़ उन्हें सुनने आ रही है वह वोटों में तब्दील नही हो सकती। कपूर ने दावा किया कि कांग्रेस ही एक ऐसा दल है जिसमें सभी वर्गों के उत्थान व देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। आजादी से अब तक देश को अपने पैरों पर खड़ा करने का कार्य कांग्रेस पार्टी ने ही किया है। जिसका लाभ उन्हें आगामी चुनाव में मिलेगा।

संजय कपूर ने हाल ही में तीन राज्यों में हो रहे चुनाव को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि इन चुनाव में भी कांग्रेस ही सरकार बनाएगी। सरकार बनाने के पीछे कपूर ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबों की थाली में भोजन पहुंचाने के लिए खाद्य सुरक्षा कानून, भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए आरटीआई जैसे कानून को देश में लागू किया। जिसका लाभ यह हुआ कि करोड़ों रुपये के हुए घोटाले इन्हीं के काण उजागर हुए।  उन्होंने पत्रकारों के सवाल के प्रति उत्तर में कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किसी भी प्रकार की गुटबाजी नही है। सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर 2014 के चुनाव को मिशन बनाकर कांग्रेस को सफलता दिलाएगें। यदि किसी प्रकार की कार्यकर्ताओं में नाराजगी होगी तो उन्हें आपसी रजामन्दी से शान्त कर दिया जायेगा।

संजय कपूर ने हरीश रावत के द्वारा हाल ही में सरकार के विरुद्ध दिये गये बयानों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वह पार्टी की एकता के लिए कार्य कर रहे है और यदि किसी प्रकार की उनके मन में शंका होगी तो उसका समाधन कर लिया जायेगा। साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान टिकट मांगने वालों का जवाब देते हुए कहा कि टिकट मांगना सबका अधिकार है और उस पर विचार कर टिकट देना कांग्रेस पार्लियामेन्ट्री का अधिकार है। जो कि सभी कार्यकर्ताओं की रायशुमारी से टिकट का आवंटन करती है। इस अवसर पर कांग्रेस के अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत, पूर्व जिलाध्यक्ष एमएन फारुकी, राजकुमार अग्रवाल, अरविन्द जैन, जयेन्द्र रमोला, योगेश शर्मा, सुनील दत्त शर्मा, ललित सक्सेना, हरीश गावड़ी, सचिन जैन, वेदप्रकाश धींगड़ा, अशोक शर्मा, अशोक सडाना, सभासद मनीष शर्मा सहित काफी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।  





 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You