रैली में सुरक्षा चूक पर चुप्पी साधे नीतीश जनता को जवाब दे :मोदी

  • रैली में सुरक्षा चूक पर चुप्पी साधे नीतीश जनता को जवाब दे :मोदी
You Are HereNational
Sunday, November 10, 2013-7:15 PM

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज कहा कि बिहार की राजधानी पटना में 27 अक्टूबर की हुंकार रैली में सुरक्षा चूक से जुड़े सवालों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही चुप्पी साधे हुए है लेकिन राज्य की जनता इन सवालों का जवाब देने के लिए उन्हें बाध्य करेगी।

पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज यहां कहा कि केन्द्रीय खुफिया एजेंसी ने एक और 23 अक्टूबर को ही बिहार सरकार को इंडियन मुजाहिदीन के संभावित हमले की जानकारी दे दी थी। इसके बावजूद मुख्यमंत्री ने इस सत्य को छिपाने का प्रयास क्यों किया यह राज्य की जनता जानना चाहती है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को यह भी बताना चाहिए कि जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की अधिकार रैली के समान भाजपा की हुंकार रैली में सुरक्षा के इंतजाम के तुलनात्मक तथ्य को सार्वजनिक करेंगे या नहीं। भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री को यह बताना चाहिए कि गांधी मैदान के सभी प्रवेश द्वारों पर मेटल डिटेक्टर क्यों नहीं लगाए गए और लोगों की तलाशी क्यों नहीं ली गई। गांधी मैदान में लगाए गए बमों का पता लगाने के लिए स्वान दस्ता या अन्य तकनीक की मदद क्यों नहीं ली गई और गांधी मैदान तथा मंच पर सीसीटीवी कैमरा क्यों नहीं लगाए गए। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You