'सोनिया की नजर-ए-इनायत से बनते हैं PM और CM'

  • 'सोनिया की नजर-ए-इनायत से बनते हैं PM और CM'
You Are HereNational
Monday, November 11, 2013-10:20 AM

फरीदाबाद: नेता अपने बड़बोले अंदाजों के कारण खासे चर्चा में रहते हैं। फरीदाबाद के कांग्रेस सांसद अवतार सिंह भड़ाना भी अपने बड़बोले अंदाज में बयान दे चर्चा में आ गए हैं। भड़ाना ने मुख्यमंत्री बनने की इच्‍छा जताई है। भड़ाना ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि हरियाणा की जनता और यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने जब चाहा वे हरियाणा के मुख्यमंत्री बन जाएंगे। मुख्यमंत्री बनते ही वे हरियाणा की जनता का कर्ज चुकाएंगे।

 

भड़ाना ने कहा कि सब सोनिया गांधी की नजर का कमाल है। सोनिया गांधी जिस पर एक नजर डालती हैं, किसी को भी राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री बना देती हैं और किसी को भी उठाकर मुख्यमंत्री बना देती हैं। भड़ाना ने कहा कि काफी समय से उनकी ललक केंद्र में गृहमंत्री बनने की रही है, चार बार उनका गृहमंत्री के लिए नाम भी चला है। भड़ाना ने कहा कि केंद्र में मंत्री बनने के लिए उन्होंने शर्त रखी थी कि वे बनेंगे तो केंद्र में गृहमंत्री बनेंगे।

 

उन्होंने कहा कि अगर उन्हें केंद्र में गृहमंत्री बनने का मौका मिला तो वे सरदार पटेल जैसे तो नहीं, लेकिन उनकी याद जरूर दिलवा देंगे। भड़ाना ने कहा, सोनिया की एक नजर से ही प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और मुख्यमंत्री बन जाते हैं। अपने विवादास्पद बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भड़ाना ने गोहाना रैली से एक दिन पहले मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जताकर एक बार फिर कांग्रेस में विरोध के स्वर को और बल दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You