कांग्रेस उम्मीदवार और भाजपा कार्यकर्त्ता के बीच मारपीट, मामला दर्ज

  • कांग्रेस उम्मीदवार और भाजपा कार्यकर्त्ता के बीच मारपीट, मामला दर्ज
You Are HereNational
Monday, November 11, 2013-10:49 AM

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्त्ताओं और कांग्रेस प्रत्याशी के बीच हुई मारपीट के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बस्तर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के जगदलपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सामू कश्यप और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्त्ताओं के बीच हुई मारपीट के बाद पुलिस ने सामू कश्यप और उसके कार्यकर्ता प्रिंस सरदार तथा भाजपा के कार्यकर्त्ता सुनील बाफना और शैलेंद्र भदौरिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

अधिकारियों ने बताया कि जिले के माड़पाल गांव के करीब बीती रात को सामू कश्यप और भाजपा प्रत्याशी संतोष बाफना के कार्यकर्त्ता आपस में भीड़ गए और खूब मारपीट हुई। बाद में दोनों पक्षों ने नगरनार थाने में एक दूसरे के खिलाफ मामला भी दर्ज करा दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद कांग्रेस प्रत्याशी सामू कश्यप और उसके कार्यकर्त्ता रेखचंद जैन अस्पातल में भर्ती है। इधर कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि बीती रात लगभग तीन बजे भाजपा के कार्यकर्त्ता अपनी गाडिय़ों में शराब भरकर लेकर जा रहे थे।

 

सामू कश्यप और उसके साथियों ने जब गाड़ी को रोका तब भाजपा प्रत्याशियों ने सामू और उसके साथियों की पिटाई कर दी। इस घटना में सामू और उसके साथी रेखचंद जैन को गंभीर चोटें आई है और वह अस्पताल में भर्ती है। छत्तीसगढ़ की जगदलपुर विधानसभा सीट बस्तर क्षेत्र की एकमात्र सामान्य सीट है जहां भारतीय जनता पार्टी ने मौजूदा विधायक संतोष बाफना को अपना प्रत्याशी बनाया है वहीं कांग्रेस ने नए चेहरे सामू कश्यप पर विश्वास जताया है। राज्य के बस्तर और राजनांदगांव क्षेत्र के 18 विधानसभा सीटों के लिए मतदान जारी है। बस्तर क्षेत्र में 9 बजे तक 18 फीसदी चुनाव हो चुके थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You