जनता मतदान कर कांग्रेस को सबक सिखाएगी : जेटली

  • जनता मतदान कर कांग्रेस को सबक सिखाएगी : जेटली
You Are HereNcr
Monday, November 11, 2013-11:19 AM

नई दिल्ली (अशोक शर्मा): भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने कहा है कि दिल्ली की जनता कांग्रेस के कुशासन से परेशान है और आगामी 4 दिसम्बर को मतदान कर कांग्रेस को सबक सिखाएगी । जेटली रविवार विशम्बर दास मार्ग पर नई दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी विजेंद्र गुप्ता के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर बोल रहे थे ।

आप पार्टी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग बटला मुठभेड़ को फ र्जी बताते हैं, वो जनता का क्या भला कर पाएंगे । दिल्ली की जनता चुनाव में आप नेताओं को भी इस बात का जवाब देगी। उन्होंने कहा कि देश की आर्थिक व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है और आम आदमी के जीवन पर इसका बुरी तरह से असर पड़ रहा है। जनता पूरी तरह से त्रस्त है जबकि सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है। भाजपा के सीएम पद प्रत्याशी डॉ. हर्षवर्धन ने कांग्रेस को घोटालेबाजों की सरकार बताते हुए कहा कि जनता महंगाई से त्राहि-त्राहि कर रही है जबकि सरकार कड़े कदम उठाने की बजाए केवल बयानबाजी कर रही है।

उन्होंने कहा कि 4 दिसम्बर को होने वाले मतदान में कमल खिलेगा और पंजा पूरी तरह से निर्जीव हो जाएगा । इस समारोह   भाजपा अध्यक्ष के अलावा विजेंद्र गुप्ता, रामभज , विवेक शर्मा , महेंद्रपाल चावला , विजय जौली , विमल खुराना आदि तथा सैकड़ों की संख्या में इलाके के लोग और कार्यकर्ता भी मौजूद थे । उन्होंने कहा कि जनता महंगाई से त्राहि त्राहि कर रही है जबकि सरकार कड़े कदम उठाने की बजाए केवल बयानबाजी कर रही है । उन्होने कहा कि 4 दिसम्बर को होने वाले मतदान में कमल खिलेगा और पंजा पूरी तरह से निर्जीव हो जाएगा ।

इस समारोह में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के अलावा विजेंद्र गुप्ता, रामभज , विवेक शर्मा , महेंद्रपाल चावला , विजय जौली , विमल खुराना आदि तथा सैकड़ों की संख्या में इलाके के लोग और कार्यकर्ता भी  मौजूद थे । जेटली ने इसके बाद आर के पुरम से भाजपा प्रत्याक्षी अनिल शर्मा के समर्थन में दूधनाथ मंदिर के समीप एक कार्यकर्ता सम्मेलन को भी संबोधित किया ।






 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You