D’nt worry karan… Malika is nt perfct fr u!

  • D’nt worry karan… Malika is nt perfct fr u!
You Are HereNational
Tuesday, November 12, 2013-10:17 AM

मुंबई: ‘द बैचलरेट इंडिया..मेरे ख्यालो की मल्लिका’ शो अमेरिका के मशहूर रियालिटी डेटिंग शो ‘द बैचलर’ का हिंदी संस्करण है। इस शो में 30 प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया था और मल्लिका का दिल जीतने की कोशिश की थी।

मल्लिका ने दो फाइनलिस्ट करण सागू और विजय सिंह में से एक को अपना जीवन साथी चुनना था। करण सागू जहां लंदन में एक रेस्तरां के मालिक है वहीं विजय सिंह हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला जैसे छोटे शहर मे पले बड़े है और मॉडल है।

मल्लिका ने विजय सिंह को गुलाब का फूल देते हुए अपना हमसफर चुन लिया।  वहीं दूसरी ओर देखा जाए तो सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर करण सागू को लोग बहुत पसंद कर रहे है। करण के फैंस उनकी फेसबुक वॉल पर काफी कमेंट कर रहे है और उन्हें पसंद कर रहे है। जैसे की उनके कई फैंस ने कमेंट में लिखा है कि:-

* dnt wory karan….u r perfectnist…n malika is nt perfct fr u….so dnt b sad coz u deserves more more more betr dn her

* karan ur life has been saved by god

*karan apko mallika ne choose na karke bhaiut badee galtee ki ha u r the best for her

*Karan, dnt be upset. Har jeet toh duniya k reet hain, tum kisi ladki ke sachha pyar deserve karte ho, kohi game pe jita huwa tofa nahi. Jab tum aur dad roye the, mujhe bahut dukh huwa. Plz dnt cry na. U deserve more than mallika.

*don’t wrry karan u r the best man

*karn i think love ko jataya hi nahi jata use fill bhi kiya jata hai jis

उल्लेखनीय है कि यह शो लोकप्रिय मनोरंजन चैनल लाइफ ओके पर सात अक्तूबर से शुरू किया गया था। इस शो में रोहित रॉय ने एंकर की भूमिका निभाई।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You