राजस्थान विधानसभा चुनाव: अब दागी नेताओं के परिजन चुनाव मैदान में

  • राजस्थान विधानसभा चुनाव: अब दागी नेताओं के परिजन चुनाव मैदान में
You Are HereNational
Monday, November 11, 2013-11:45 AM

राजस्थान: कांग्रेस ने राजस्थान विधानसभा चुनाव में भंवरी देवी यौन शोषण व हत्या कांड और अन्य मामलों में दागी नेताओं के परिजनों को टिकट जारी किए हैं। अब जेल में बंद इन नेताओं के परिजन जनता से वोट मांगेंगे। कांग्रेस ने शनिवार देर रात जारी 71 प्रत्याशियों की सूची में पूर्व जल संसाधन मंत्री महिपाल मदेरणा की पत्नी लीला मदेरणा व विधायक मलखान सिंह की मां अमरी देवी को जगह दी है।

वहीं दूसरी तरफ, कांग्रेस ने दुष्कर्म के आरोपी खादी राज्य मंत्री बाबूलाल नागर के भाई हजारी लालनागर को टिकट जारी किया है। राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से जारी प्रत्याशियों की सूची काफी कुछ बयां कर रही हैं। इस सूची को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि चाहे यह नेता जेल में बंद हैं, लेकिन फिर भी इन नेताओं की कांग्रेस पार्टी में खूब चलती है।

इसके अलावा बेटों और पजिनों को अवैध रूप से खान आवंटित करने के आरोप में मंत्री पद गंवाने वाले भरोसीलाल जाटव, पारस देवी मौत के मामले में चर्चित पूर्व वन राज्य मंत्री रामलाल जाट के साथ देवकीनंदन, प्रकाश चौधरी, सी.एल. प्रेमी और राजेन्द्र सिंह विधूड़ी को भी राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए टिकट मिला हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You