बेनी का विवादित बयान, मोदी PM इन वेटिंग ही मर जाएंगे

  • बेनी का विवादित बयान, मोदी PM इन वेटिंग ही मर जाएंगे
You Are HereNational
Monday, November 11, 2013-4:36 PM

गोण्डा: केन्द्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह बहराइच में आकर लोगों को धमका रहे हैं। प्रदेश की जनता चुनाव में उन्हें जवाब देगी और वह खाली हाथ जाएंगे। वर्मा ने गोण्डा रेलवे जंक्शन परिसर में आयोजित समारोह में दावा किया अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को 50 सीटें मिलेंगी और देश के प्रधानमंत्री राहुल गांधी होंगे।

 

वर्मा ने कहा है कि नरेंद्र मोदी पीएम इन वेटिंग ही मर जाएंगे। उन्होंने कहा कि मोदी नकली लाल किले पर तिरंगा फहराते रहेंगे और असली लाल किला राहुल गांधी जी को नसीब होगा। बेनी कहा, मैंने गोधरा के धब्बे' का भाषण सुना। वह उपदेश दे रहे हैं लेकिन अपने वह अपने भीतर नहीं झांक रहे। मेरी जानकारी में मुजफ्फरनगर में जो दंगा हुआ वह गोधरा से बदतर था। वहां पर गुजरात से सैकड़ों लोग आए और दंगा और आगजनी की। बेनी ने कहा कि नरेंद्र मोदी और मुलायम सिंह जैसे लोगों की जगह सरकार में नहीं है बल्कि उनकी जगह जेल में है।

 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनने का दावा ठोंकने वाले नरेन्द्र मोदी क्रूरतापूर्वक बयान दे रहे हैं। उनकी धमकी ने कांग्रेस की राह और आसान कर दी है। उन्होंने कहा कि यहां लगभग 22 प्रतिशत मुसलमान और अन्य जातियां कांग्रेस को पसंद करती हैं। मोदी समूचे जीवन में पीएम इन वेटिंग रहेंगे।

 

वर्मा ने कहा कि सरदार बल्लभ भाई पटेल के संबंध में भाजपा सियासी चाल चल रही है जबकि सरदार पटेल सदैव कांग्रेस के साथ रहे और उन्होंने गांधी जी की हत्या के बाद राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर प्रतिबंध तक लगा दिया तथा तात्कालीन संघ प्रमुख गोलवरकर को जेल भेज दिया। सरदार पटेल की असली वारिस कांग्रेस है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You