दिल्ली बीजेपी ने मोदी स्टाइल में शुरू किया चुनाव प्रचार

  • दिल्ली बीजेपी ने मोदी स्टाइल में शुरू किया चुनाव प्रचार
You Are HereNational
Monday, November 11, 2013-4:09 PM

नई दिल्ली: दिल्ली में 15 साल से सत्तासुख से दूर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चार दिसम्बर को होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव में जीत के लिए आधुनिक से आधुनिक प्रचार अभियान अपनाने में जुटी हुई है। भाजपा ने आज इस क्रम में 14 पंडित पंत मार्ग स्थित प्रदेश कार्यालय से 3 डी वर्चुल लाइव रथ को रवाना किया। इस मौके पर भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हर्षवर्धन, प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार मल्होत्रा समेत बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

इस रथ के जरिये पार्टी सभी 70 विधानसभा सीटों में धुंआधार प्रचार करेगी। इसकी खासियत यह है कि जो भी नेता स्क्रीन पर भाषण दे रहा होगा रथ के आसपास खड़े लोगों की तस्वीर भी स्क्रीन पर उसके साथ दिखाई देगी। गोयल ने कहा कि दिल्ली के चुनाव में इस तकनीक को पहली बार अपनाया जा रहा है।

 

इसमें भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी, डा. हर्षवर्धन और अन्य जो भी नेता होंगे जो संजीदा दिखेंगे जिससे लोगों में आकर्षण बढ़ेगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि डी वर्चुल प्रचार से भाजपा को खासा फायदा मिलेगा। प्रो. मल्होत्रा ने कहा कि इस बार दिल्ली में बदलाव की लहर चल रही है और भाजपा दो तिहाई बहुमत से विजयी होगी और राजधानी के लोगों को कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति मिलेगी। चुनाव प्रचार के अभियान में सबसे पहले ऐसी कोशिश गुजरात विधानसभा में नरेंद्र मोदी ने किया था। वहीं मोदी दिल्ली में 23 और 30 नवंबर व 1 दिसंबर को चुनाव प्रचार करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You