नौकरानी की हत्याः जागृति और धनंजय को 4 दिन की न्यायिक हिरासत

  • नौकरानी की हत्याः जागृति और धनंजय को 4 दिन की न्यायिक हिरासत
You Are HereNational
Monday, November 11, 2013-5:04 PM

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से बीएसपी सांसद को नौकरानी की हत्या मामले में सांसद धनंजय सिंह और जागृति को 4 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। बतां दें कि इससे पहले बीएसपी सांसद को नौकरानी की हत्या मामले में सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बाहुबली सांसद धनंजय सिंह की गिरफ्तारी से पहले पत्नी जागृति सिंह को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस इस मामले में मंगलवार सुबह सासंद की पत्नी डॉक्टर जागृति सिंह को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही थी।

दिल्ली पुलिस को सांसद के घर में काम करने वाले दूसरे नौकर ने आरोप लगाया कि जागृति सिंह काफी समय से नौकरानी का उत्पीड़ऩ़ कर रही थीं और उसके साथ मारपीट करती थीं। हालांकि, सांसद धनंजय सिंह ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि नौकरानी की मौत छत से गिरने की वजह से हुई है। मामले की तफ्तीश चाणक्यपुरी पुलिस कर रही है।

बताते हैं कि सांसद निवास के नौकर ने सांसद की पत्नी पर पीट-पीटकर मार डालने का आरोप लगाया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जागृति सिंह और अन्य कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया था। बाद में पुलिस ने जागृति सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You