कांग्रेस में एकजुटता सुनिश्चित की जाए: राहुल

  • कांग्रेस में एकजुटता सुनिश्चित की जाए: राहुल
You Are HereNational
Monday, November 11, 2013-11:29 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़े चुनावों के आने को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा से पार्टी में एकजुटता कायम रखने को कहा। हुड्डा ने गोहाना में कल एक विशाल रैली करने के बाद राहुल से मुलाकात की है। इस रैली से उनके विरोधी दूर थे।

सूत्रों ने बताया कि राहुल ने हरियाणा कांगे्रस के कामकाज की समीक्षा को लेकर करीब एक घंटे तक चली बैठक में हुड्डा की रैली की सफलता की सराहना करते हुए उनसे आगामी लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर प्रदेश के सभी कांग्रेस नेताओं को साथ लेकर चलने को कहा।

हरियाणा विधानसभा का मौजूदा कार्यकाल 27 सितंबर 2014 को खत्म हो रहा है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि हरियाणा के प्रदेश कांग्रेस प्रमुख फूल चंद मौलाना के साथ मौजूद हुड्डा ने राहुल को कल की रैली की सफलता के बारे में बताया। हरियाणा के कांग्रेस प्रभारी शकील अहमद भी बैठक में शामिल होने के लिए मौजूद थे। प्रदेश में हुड्डा सबसे बड़े नेता के तौर पर उभरे हैं वहीं प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व अंदरूनी कलह का सामना कर रहा है। केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा और पार्टी के वरिष्ठ नेता बीरेन्द्र सिंह असंतुष्टों के रूप में उभरे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You