शरद यादव आज मप्र के रीवा जिले से शुरू करेंगे प्रचार

  • शरद यादव आज मप्र के रीवा जिले से शुरू करेंगे प्रचार
You Are HereNational
Tuesday, November 12, 2013-9:10 AM

नई दिल्ली: जनता दल (यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए आज से चुनाव प्रचार शुरू करेंगे। जदयू महासचिव जावेद रजा ने बताया कि शरद यादव आज मध्यप्रदेश के रीवा जिले के मउगंज विधानसभा क्षेत्र से प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। वह सतना जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों में जदयू और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।

 

रजा ने बताया कि जदयू अध्यक्ष छत्तीसगढ विधान सभा चुनाव के लिए 13 नवम्बर को अंबिकापुर, कोरबा और जांजगीर में चुनावी सभाओं को संवोधित करेंगे। जद (यू) छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ रही है। छत्तीसगढ़ में 11 और 19 नवम्बर को दो चरणों में तथा मध्य प्रदेश में 25 नवम्बर को मतदान होना है। मध्य प्रदेश में विधानसभा की कुल 2&0 सीटें और छत्तीसगढ में 90 सीटें हैं।

 

उन्होंने बताया कि शरद यादव 19 नवम्बर को मध्य प्रदेश के सैलाना विधानसभा क्षेत्र में जदयू प्रत्याशी के लिए प्रचार करने के बाद राजस्थान जाएंगे जहां वे बांसवाड़ा जिले में तीन विधानसभा सीटों पर प्रचार करेंगे। वह राज्य में कुछ ओर चुनावी सभाओं को संवोधित करेंगे। जावेद रजा ने बताया कि जदयू ने मध्य प्रदेश में करीब 40 सीटों पर तथा राजस्थान में करीब डेढ़ दर्जन सीटों पर चुनाव लडऩे जा रही है। उन्होंने बताया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके मंत्रिमंडल के अनेक वरिष्ठ सहयोगी भी इन राज्यों में पार्टी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You