MP: बीजेपी के विज्ञापन में जनरल सिंह की फोटो से मचा बवाल

  • MP: बीजेपी के विज्ञापन में जनरल सिंह की फोटो से मचा बवाल
You Are HereNational
Tuesday, November 12, 2013-1:06 PM

नई दिल्ली: सेना मध्य प्रदेश में भाजपा के चुनावी पोस्टर में सेना प्रमुख जनरल बिक्रम सिंह के फोटो के उपयोग का मुद्दा चुनाव आयोग के सामने उठा सकती है। इस फोटो में जनरल सिंह को जम्मू में शहीदों को सलामी देते हुए दिखाया गया है। सैन्य सूत्रों ने यहां बताया कि सेना उपयुक्त चैनल के माध्यम से यह मुद्दा चुनाव आयोग के सामने उठाने का सोच रही है।

सूत्रों के मुताबिक लेकिन इस दिशा में अंतिम फैसला सेना मुख्यालय में उच्चतर स्तर पर किया जाएगा क्योंकि यह दो बड़े राजनीतिक दलों से जुड़ा है। कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में भाजपा द्वारा भड़काऊ विज्ञापन जारी करने पर कल इस दल की मान्यता रद्द करने की मांग की थी। इस विज्ञापन में राष्ट्रध्वज और सेना प्रमुख के फोटा का इस्तेमाल किया गया है। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता मीम अफजल ने कहा था कि कांग्रेस ने उसकी नकारात्मक छवि पेश करने वाले इस विज्ञापन को लेकर चुनाव आयोग से संपर्क किया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। अफजल ने आरोप लगाया कि भाजपा सेना प्रमुख का फोटो इस्तेमाल कर उन्हें राजनीति में घसीटना चाहती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You