‘कांग्रेस का घोषणापत्र शैतान के बाइबिल पढऩे जैसा’

  • ‘कांग्रेस का घोषणापत्र शैतान के बाइबिल पढऩे जैसा’
You Are HereMadhya Pradesh
Tuesday, November 12, 2013-12:32 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में जारी कांग्रेस के घोषणापत्र में किए गए वादों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस के वादों से ऐसा लगता है, मानो शैतान बाइबिल पढ़ रहा हो। तोमर ने सोमवार को एक बयान जारी कर कहा कि केंद्र में बैठी कांग्रेस सरकार सच्चर कमेटी के सच से दूर भागती है, जबकि मध्यप्रदेश में इसी कमेटी के नाम पर अल्पसंख्यकों को ठगने की तैयारी कर रही है।

 

उन्होंने कहा कि किसानों, महिलाओं, युवाओं और अल्पसंख्यकों के हित का वादा करने वाली कांग्रेस भूल गई है कि उनके कुशासन की वजह से ही आज ये सभी वर्ग विकास के प्रवाह से दूर है।   तोमर ने आगे कहा कि 2003 से पहले कांग्रेस राज में बेरोजगारी चरम पर थी, प्रदेश में कर्मी कल्चर व्याप्त था, फिर भी लोगों को समय पर तनख्वाह नहीं मिलती थी और न ही ठेकेदारों को उनका भुगतान होता था। लोकायुक्त ने कांग्रेस सरकार को ‘अली बाबा और चालीस चोर’ की संज्ञा दी थी।

 

प्रदेश भाजपा प्रमुख ने कहा, ‘‘कांग्रेस जब सुशासन की बात करती है तो हंसी आ जाती है। ऐसा लगता है कि 900 चूहे खाकर बिल्ली हज करने चली है।’’ तोमर ने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार ने केंद्र की योजनाओं को लागू करने में कई क्षेत्रों में देश में सर्वोत्तम कार्य किया है।

 

यही कारण है कि कई बार राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री व अन्य संस्थाओं ने राज्य सरकार को पुरस्कृत किया है और यह पूरा प्रदेश जानता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने घोषणापत्र में शिक्षा के अधिकार के तहत लैपटॉप फ्री व स्कूटी फ्री देने की बात कर युवाओं को महज दिवा स्वप्न दिखा रही है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You