भाजपा विधायक सगींत सोम जेल से रिहा

  • भाजपा विधायक सगींत सोम जेल से रिहा
You Are HereNational
Tuesday, November 12, 2013-2:11 PM

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में हिंसा भड़काने के आरोप में जेल में बंद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक संगीत सोम को अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया है। जमानत दिए जाने के बाद सोम कल शाम यहां मुजफ्फरनगर जिला जेल से रिहा हुए। भाजपा विधायक मुजफ्फरनगर दंगों के संबंध में उनके खिलाफ दर्ज दो अन्य मामलों में भी जमानत पर रिहा चल रहे हैं। सोम पर हिंसा भड़कने से पहले भड़काऊ भाषण देने और भड़काऊ वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर अपलोड करने का आरोप था।

दूसरी तरफ मुजफफरनगर दंगे के मामले मे रासुका मे निरूद्घ किये गये भाजपा विधायक संगीत सोम को जमानत मिलने के बाद भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ताओ व नेताओ ने प्रसन्नता व्यक्त की। साथ ही प्रदेश सरकार प्रशासन पर एक पक्षीय कार्रवाई करने के आरोप लगाते हुए जिम्मेदार अधिकारियो के खिलाफ कार्रवाई कराने की मांग भी की है। भाजपा के देहात मंडल के अध्यक्ष शिवचरण वर्मा ने कहा कि संगीत सोम को अदालत से जमानत मिलने का मतलब है कि पुलिस ने भाजपा विधायक पर जो आरोप लगाये थे उनमे कोई बल नहीं था।

पुलिस प्रशासन व शासन ने प्रदेश सरकार के इशारे पर भाजपा विधायको को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ फर्जी केस बनाए। जबकि दंगे कराने के दोषी अभी भी खुले आम घूम रहे है। यह प्रदेश सरकार व प्रशासन की एक पक्षीय कार्रवाई का बड़ा सबूत है। देहात मंडल के पूर्व अध्यक्ष व सहकारिता प्रकोष्ठ के जिलासंयोजक सतबीर सिंह तिघरी, राजेश त्यागी, जितेद्र राठौर , वरिष्ठ भाजपा नेता पवन सिंह रावल, रमेश चंद अग्रवाल ने भी सरकार की एक पक्षीय कार्रवाई बताया। कहा इसका जवाब जनता आने वाले लोकसभा चुनाव मे देगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You