गंगा का खुलासा, मेरी बहन के बेटे का नाजायज़ बाप है नारायण साईं

  • गंगा का खुलासा, मेरी बहन के बेटे का नाजायज़ बाप है नारायण साईं
You Are HereNational
Tuesday, November 12, 2013-5:41 PM

सूरत: यौनशोषण के आरोप में फंसे आसाराम के बेटे नारायण साईं की खास सेविका गंगा उर्फ धर्मिष्‍ठा ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। गंगा ने बताया कि नारायण साईं उसकी बहन जमुना के संग रंगरलियां मनाता था और उससे उसका एक बेटा भी है। मालूम हो कि कुछ दिनों पहलें गंगा को उदयपुर से गिरफ्तार किया गया था।

वहीं यौन उत्पीड़ऩ के आरोपी नारायण साईं को कोर्ट ने भगोडा घोषित कर दिया है। गंगा और जमुना सगी बहनें हैं। सूरत के पुलिस कमिश्‍नर राकेश अस्‍थाना ने बताया कि पूछताछ के दौरान गंगा ने कबूल किया है कि उसकी बहन जमुना का बेटा दरअसल में नारायण साईं की औलाद है।

कमिश्‍नर ने बताया कि गंगा पर नारायण साईं को लड़कियां सप्‍लाई करने का गंभीर आरोप है। साईं के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराने वाली महिला ने आरोप लगाया था कि गंगा लड़कियों को नारायण साईं के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करती हैं। नारायण साईं के संपर्क में आने के बाद गंगा आश्रम में नारायण साईं को भी लड़कियां मुहैया कराती थी। हालांकि नारायण साईं के लिए वह अधिकतर आश्रम की लड़कियों को ही अपनी बातों में फांसा करती थी। पुलिस गंगा से लगातार पूछताछ में लगी हुई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You