मोदी दिल्ली में करेंगे धुंआधार प्रचार, तीन दिन में होंगी 8 रैली

  • मोदी दिल्ली में करेंगे धुंआधार प्रचार, तीन दिन में होंगी 8 रैली
You Are HereNational
Tuesday, November 12, 2013-5:11 PM

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में करो या मरो की नीति के साथ उतर रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जल्द ही धुंआधार चुनाव प्रचार शुरू करेगी तथा केन्द्र के अन्य वरिष्ठ नेताओं के अलावा प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की तीन दिन में समूची राजधानी में कम से कम 8 रैली करायी जायेंगी। 

मोदी 23 और 30 नवंबर तथा एक दिसम्बर को दिल्ली में रहेंगे और इस दौरान सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों को समेटते हुए कम से कम 8 रैली करेंगे। इससे पहले यह कहा जा रहा था कि मोदी दिल्ली में केवल एक ही दिन रैली करेंगे। पार्टी ने चुनाव प्रचार कार्यक्रमों में बदलाव करते हुए उनकी रैलियों की संख्या को बढाने का निर्णय लिया है।

भाजपा उपाध्यक्ष तथा केन्द्रीय चुनाव प्रबंधन कार्यक्रम एवं समन्वय के प्रभारी मुख्तार अब्बास नकवी ने आज यहां पार्टी की नियमित ब्रीफिंग में कहा कि नामांकन की प्रक्रिया पूरी होने के साथ ही पार्टी दिल्ली में पूरी तरह चुनावी मूड में आ जायेगी और सभी वरिष्ठ नेता जोर शोर से चुनाव प्रचार में भाग लेंगे।  उन्होंने कहा कि मोदी 30 नवम्बर को पूरे दिन दिल्ली और अगले दिन यानी एक दिसम्बर को दिल्ली में ही रहेंगे और इन दो दिनों में वह लगभग छह रैलियों को संबोधित करेंगे।

मोदी 23 नवम्बर को दिन में दिल्ली पहुंचेंगे और दो या तीन रैलियों में भाषण करेंगे। उनकी रैलियों के लिए ऐसे स्थलों को चुना जायेगा जिससे कि एक रैली में लगभग दस दस विधान सभा क्षेत्र कवर हो जायें। रैली स्थलों को अभी अंतिम रूप दिया जा रहा है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You