भाभी जी को देखते ही बंगले में छा जाता था सन्नाटा

  • भाभी जी को देखते ही बंगले में छा जाता था सन्नाटा
You Are HereNcr
Tuesday, November 12, 2013-5:21 PM

नई दिल्ली (कुमार गजेन्द्र): धनंजय सिंह के सरकारी बंगले में भाभी जी का खलनायिका रूप बेहद डरावना था। भाभी जी के आने की भनक लगते ही पूरे बंगले में सन्नाटा छा जाता था। गुस्सा आने पर वह अपने बच्चे को भी नही बख्सती थीं। उनके चिल्लाते ही नौकरों को लगता था कि अब शामत आई। कई बार तो ऐसा भी होता था कि बाहर से कोई सरकारी कर्मचारी बंगले में काम करने आया और वह जागृति सिंह का शिकार बन गया।

नई दिल्ली पुलिस उपायुक्त एस.बी.एस. त्यागी के मुताबिक जागृति जब भी किसी एक नौकर की पिटाई कर रही होती थी, तो बाकी नौकर अपने आप लाइन लगाकर खड़े हो जाते थे। ऐसे समय में जागृति की मर्जी पर निर्भर करता था कि वह किसे मारे और किसे छोड़े। इसके अलावा जागृति ने पी.डब्ल्यू.डी. के कर्मचारी से लेकर बिजली कर्मचारी तक कई सरकारी कर्मचारियों की बंगले में जमकर पिटाई की थी। राखी की हत्या से कुछ दिन पहले ही जागृति ने पीडब्ल्यूडी के एक प्लंबर आजाद की पिटाई की कर दी थी।

बताया जाता है कि आजाद जमीन पर बैठकर एक पाइप को ठीक कर रहा था, तभी अचानक पीछे आई जागृति ने उसके मुंह पर जोरदार लात मारी। आजाद जब तक कुछ समझ पाता, जागृति ने उस पर हमला कर दिया। इस मामले में पीड़ित ने पुलिस को भी फोन किया था, लेकिन मामला क्योंकि सांसद के बंगले से जुड़ा था, इसलिए पुलिस ने उसे रफा-दफा कर दिया था।

पुलिस का कहना है कि धनंजय ने कई बार जागृति की मानसिक (साइको)बीमारी का इलाज भी कराने की कोशिश की थी, लेकिन जब भी वह डाक्टरों के पास से लौटते, जागृति और उग्र हो जाती थी। उसने कई बार इलाज की पर्ची फाड़कर फेंक दी थी। कई बार वापस लौटते ही नौकरों की पिटाई शुरू कर दी थी। बंगले से बरामद किए गए नाबालिग नौकर का कहना है कि डाक्टर के पास से आने के बाद दो बार भाभी जी ने सुसाइड भी करने की कोशिश की थी।

उधर पुलिस का कहना है कि नाबालिग नौकर को भी बेरहमी से पीटा जाता था, उसके सिर में 8 स्थानों पर चोट के गंभीर निशान हैं। दाहिना हाथ टूटा हुआ है और उसके शरीर को कई स्थानों पर गर्म प्रेस व चिमटे से जलाया गया। जागृति के इसी वहशीपन ने उसे बंगले की खलनायिका बना दिया था।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You