मोदी अभी तक भाजपा के ‘पोस्टर ब्वॉय’ नहीं बने

  • मोदी अभी तक भाजपा के ‘पोस्टर ब्वॉय’ नहीं बने
You Are HereNational
Wednesday, November 13, 2013-7:24 AM

नई दिल्ली: गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी हो सकते हैं मगर पार्टी ने अभी तक उनको अपना ‘पोस्टर ब्वॉय’ नहीं बनाया है। राजधानी में 11 अशोक रोड पर स्थित भाजपा मुख्यालय के बाहर लगे 2 बड़े होर्डिंग्ज पर अभी भी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह और पूर्व उपप्रधानमंत्री लाल कृष्ण अडवानी के फोटो दिखाई दे रहे हैं।

इन होर्डिंग्ज पर लिखा है कि ‘राष्ट्रवाद हमारी प्रेरणा है, हमारा लक्ष्य अच्छे सुशासन और विकास के जरिए हर व्यक्ति को लाभ पहुंचाना है।’ इन होर्डिंग्ज पर न तो मोदी का फोटो है और न ही उनका कोई जिक्र है। मोदी को भाजपा का प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद से ये होर्डिंग्ज लगे हुए हैं। मुख्यालय के मुख्य प्रवेश द्वार और मीडिया सैंटर में भी वाजपेयी के बड़े फोटो लगे हुए हैं। यहां तक कि भाजपा की सरकारी वैबसाइट पर मोदी का कोई फोटो नहीं है।

भाजपा की वैबसाइट पर जनसंघ के संस्थापक स्व. श्यामा प्रसाद मुखर्जी और स्व. दीनदयाल उपाध्याय के फोटो दिखाई देते हैं। इसके अलावा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह और अडवानी के फोटो नीचे दिखाई देते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You