भाजपा और जदयू एक ही थैली के चट्टे-बट्टे: राबड़ी

  • भाजपा और जदयू  एक ही थैली के चट्टे-बट्टे: राबड़ी
You Are HereNational
Wednesday, November 13, 2013-8:23 AM

पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की नेता राबड़ी देवी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल-युनाइटेड (जदयू) एक ही थैली के चट्टे-बट्टे हैं।

उन्होंने पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि जनता की ज्वलंत समस्याओं से ध्यान हटाने के लिए दोनों दल के नेता नूरा-कुश्ती कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दोनों दल मिलकर सात वर्ष तक बिहार को लूटे और अब जब जनता को जवाब देने का समय आया तब अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

राबड़ी ने कहा कि भाजपा के नेता लालकृष्ण आडवाणी पर बाबरी मस्जिद गिराने का आरोप है जिसे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ‘आइडियल’ मानते हैं। नीतीश गोधरा कांड के दौरान मंत्री पद पर बने रहे जबकि नरेंद्र मोदी पर गुजरात दंगे में अपरोक्ष रूप से शामिल होने का आरोप है। उन्होंने आरोप लगाया कि ये सभी एक ही थैली के चट्टे-बट्टे हैं। सभी चुनावी फायदे के लिए एक-दूसरे के खिलाफ  बयानबाजी कर रहे हैं।

उन्होंने दावा किया कि दोनों दल चुनाव के बाद एक ही पाले में नजर आऐंगे। राबड़ी ने आरोप लगाया कि बिहार में विकास का कार्य बाधित हो रहा है। मुख्यमंत्री के पास पिछले छह महीने से 18 विभाग हैं, लेकिन मंत्रिपरिषद का विस्तार नहीं किया जा रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You