महंगाई, भ्रष्टाचार और आतंकवाद कांग्रेस की देन: नायडू

  • महंगाई, भ्रष्टाचार और आतंकवाद कांग्रेस की देन: नायडू
You Are HereNational
Wednesday, November 13, 2013-9:25 AM

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता वेंकैया नायडू ने कहा कि देश के सामने महंगाई, भ्रष्टाचार, आतंकवाद की समस्या खड़ी हुई है। इसके लिए जिम्मेदार कांग्रेस को वोट मांगने का अधिकार भी नहीं है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में सोमवार को हुए प्रथम चरण के चुनाव में बड़ी संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग कर आम जनता ने साबित कर दिया है कि बुलेट पर भारी बैलेट है। नायडू ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता चाहती है कि डा. रमन के नेतृत्व में भाजपा सरकार वापस आए।

 

भाजपा के वरिष्ठ नेता वैंकया नायडू ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण का चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से निपटने और भारी संख्या में मतदान ने यह साबित कर दिया है कि बुलेट पर बैलेट भारी है। उन्होंने कहा कि पहले चरण में चुनाव के दौरान प्रदेश में डा. रमन के नेतृत्व वाली सरकार की लहर दिखाई पड़ी है और दूसरे चरण में भी यह विश्वास कायम रहेगा।

 

उन्होंने कहा कि आम जनता डा. रमन के नेतृत्व में सरकार वापस लाने के लिए ललायित है। नायडू ने कहा कि यह चुनाव तो सेमीफाइनल है और फाइनल 2014 में होगा जिसमें भी भाजपा की जीत पक्की है। नायडू ने कहा कि कांग्रेस को यह बताना चाहिए कि प्रधानमंत्री और छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री का दावेदार कौन है? उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के नेता यह बयान दे रहे हैं कि झीरमघाटी के नक्सली हमले में जान गंवाने वाले नंदकुमार पटेल मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट थे तो इसकी घोषणा वे पटेल के मरने के बाद क्यों कर रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि देश के सामने विभिन्न कठिनाई और चुनौती है जिनमें भ्रष्टाचार, महंगाई और आतंकवाद प्रमुख है जो कांग्रेस की देन है। गलत नीति, गलत सोच और गलत विचारधारा के कारण देश के सामने खड़ी इन विकट समस्या की जिम्मेदार कांग्रेस को किसी की आलोचना करना तो दूर वोट मांगने का अधिकार भी नहीं है।

 

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने सौ दिन में महंगाई खत्म करने का दावा किया था, महिला आरक्षण लागू करने, स्वामीनाथन समिति की सिफारिश कृषि क्षेत्र में लागू करने, पृथक तेलगांना राज्य और काला धन वापसी का वायदा बल गए हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता के लिए यह विश्वासघाती दशक रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You