मप्र में भाजपा का प्रचार अभियान आज से

  • मप्र में भाजपा का प्रचार अभियान आज से
You Are HereNational
Wednesday, November 13, 2013-11:39 AM

भोपाल: मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 13 नवंबर से अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करने जा रही है। इस दिन प्रदेश के सभी जिलों में भाजपा के नेता जनसभाएं करेंगे, वहीं प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी राज्य में चुनाव प्रचार के लिए आएंगे और तीन दिन में 15 चुनावी सभाओं केा संबोधित करेंगे। भाजपा की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि बुधवार को चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत हो रही है।

 

इस दिन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह खंडवा एवं पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष वेंकैया नायडू इंदौर जिले के देपालपुर, महू एवं इंदौर दो, नितिन गडकरी बुरहानपुर, पांढूर्ना, सौंसरा, पार्टी की वरिष्ठ नेत्री, लोकसभा की नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज जबलपुर जिले के पनागर, नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव, होशंगाबाद के पिपरिया विधानसभा में पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगी। इसी तरह पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष अरुण जेटली 13 नवंबर को भोजपुर विधानसभा क्षेत्र के मंडीदीप में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

जेटली के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय महामंत्री राजीव प्रताप रूड़ी रहेंगे। राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी अनंत कुमार हाटपिपल्या विधानसभा के बैरागढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती 13 नवंबर को सतना की रैगांव विधानसभा के सिमरवारा, रीवा जिले के मऊगंज विधानसभा के हनुमना, सिंगरौली जिले की देवसर विधानसभा के सांई, सतना जिले के मैहर विधानसभा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी।

 

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एसएस अहलूवालिया भिंड जिले के गोहद, प्रभात झा उज्जैन जिले के महीदपुर, खाचरोद, राज्यसभा के उपनेता प्रतिपक्ष रविशंकर प्रसाद हरदा जिले के खिरकिया, राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ब्यावरा, प्रकाश जावड़ेकर बैतूल जिले के मुलताई, महाराष्ट्र भाजपा के प्रदेष अध्यक्ष देवेंद्र फडऩीस छिंदवाड़ा जिले के सौंसर एवं पांढूर्ना विधानसभा, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर देवास जिले के खातेगांव में जनसभा करेंगे।

 

पार्टी द्वारा किए जा रहे प्रचार अभियान की शुरुआत के मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता विनोद खन्ना इंदौर जिले के राउ, सांवेर विधानसभा में संबोधित करेंगे। अजजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष फग्गनसिंह कुलस्ते उमरिया के बांधवगढ़ एवं डिंडोरी में जनसभा लेंगे। वरिष्ठ नेता पुरुषोत्तम रूपाला रतलाम जिले के जावरा, पूर्व मुख्यमंत्री व सांसद कैलाश जोशी राजगढ़ के खिलचीपुर विधानसभा एवं वरिष्ठ नेता डॉ. सत्यनारायण जटिया आगर में जनसभा लेंगे।

 

इसी तरह पार्टी के प्रदेष अध्यक्ष सांसद नरेंद्रसिंह तोमर गुना जिले की चाचैड़ा विधानसभा के मकसूदनगढ़, अशोकनगर, सागर जिले के देवरी, रायसेन जिले की सिलवानी विधानसभा के वीरपुर में जनसभा को संबोधित कर चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You