टिकट कटने से हित हुए नाराज

  • टिकट कटने से हित हुए नाराज
You Are HereNcr
Wednesday, November 13, 2013-12:31 PM

नई दिल्ली (सुनील पाण्डेय): शिरोमणि अकाली दल (बादल) ने आज आखिरकार अपने 2 वरिष्ठ एवं बुजुर्ग नेताओं अवतार सिंह हित एवं ओंकार सिंह थापर का टिकट काट ही दिया। ये दोनों नेता क्रमश: राजौरी गार्डन और हरिनगर सीट के लिए दावेदारी ठोक रहे थे। अवतार सिंह थापर ने तो पिछला चुनाव भी राजौरी गार्डन सीट से अकाली दल के सिंबल पर लड़ा था और अच्छी चुनौती दी थी। वह महज 46 वोट से चुनाव हार गए थे।

अवतार हित को मंगलवार सुबह तक पूरी उम्मीद थी लेकिन लिस्ट आते ही वह स्तब्ध हैं। प्रत्याशियों का नाम आते ही उन्होंने विरोध का मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र नहीं हैं, बल्कि नोट तंत्र है। वह कतई इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। बहुत जल्द वह पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल से मुलाकात कर अपना विरोध जताएंगे।

खास बातचीत के दौरान अतवार सिंह हित ने कहा कि ये लोग जो आज मैदान में टिकट लेकर उतरे हैं, वह सब पंजाब में सरकार बनने के साथ प्रकट हुए हैं। इनका कोई वजूद नहीं है, ये सब समय के साथ पार्टी का साथ भी छोड़ देंगे। उन्होंने धमकी भी दे  डाली कि पार्टी को इससे नुक्सान उठाना पड़ सकता है। उन्होंने अकाली दल की प्रैसवार्ता का भी बायकाट कर दिया।

इस बाबत उन्होंने कहा कि क्या मुंह लेकर वहां जाते और क्यों जाते? बता दें,  पंजाब केसरी एवं नवोदय टाइम्स ने मंगलवार के अपने अंक (देखें इनसेट) में सबसे पहले सीटों के बारे में खुलासा किया था। यह प्रकाशित किया गया था कि अकाली दल राजौरी गार्डन से युवा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा, हरिनगर सीट से भाजपा पार्षद श्याम शर्मा, कालकाजी सीट से हरमीत सिंह कालका एवं शाहदरा सीट से जतिन्दर सिंह शंटी को टिकट देना तय हो गया है।

Edited by:Jeta

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You