छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के प्रचार में आई तेजी

  • छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के प्रचार में आई तेजी
You Are HereNational
Wednesday, November 13, 2013-12:35 PM

रायपुर: छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के प्रचार में तेजी आ गई है। सभी पार्टियों ने दूसरे एवं आखिरी चरण के लिए 19 नवम्बर को होने वाले मतदान के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। इस चरण में रायपुर, बिलासपुर, सरगुजा एवं दुर्ग संभाग की राजनांदगांव जिले को छोड 72 सीटों पर चुनाव होगा। पहले चरण में कल 18 सीटों पर मतदान सम्पन्न हो गया। सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस एवं बहुजन समाज पार्टी के अलावा क्षेत्रीय दलों ने भी अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए पूरी ताकत लगा दी है।

 

भाजपा द्वारा अगले सात दिनों में 150 सभाओं का आयोजन किया जाएगा। मुख्यमंत्री रमन सिंह स्वयं प्रतिदिन छह जनसभाएं करेंगे। इसके अलावा पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं की भी सभाएं आयोजित की जाएगी। डा. सिंह के बाद भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की सर्वाधिक 13 सभाएं आयोजित की जाएगी। पार्टी सूत्रों ने बताया कि मोदी 14 से 16 नवम्बर तक तीन दिन राज्य में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

 

भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह राज्य में कल चार सभाओं को सम्बोधित करने पहुंच चुके हैं। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष वेंकैया नायडू भी राज्य के चुनावी दौरे पर हैं। वह कई जगहों पर सभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा नेत्री हेमामालिनी एवं भोजपुरी गायक मनोज तिवारी भी राज्य में भाजपा के पक्ष में कुछ सभाओं को संबोधित करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You