देहरादून में मोदी की रैली के लिए भाजपा ने कसी कमर

  • देहरादून में मोदी की रैली के लिए भाजपा ने कसी कमर
You Are HereNational
Wednesday, November 13, 2013-12:36 PM

देहरादून: भाजपा ने नए मतदाता बनाए जाने के लिए नव चेतना मतदाता के अभियान के अंतर्गत कार्यकत्र्ताओं को जागरूक किए जाने व भाजपा के प्रधानमंत्री पद के दावेदार नरेंद्र मोदी की 15 दिसम्बर को देहरादून में होने वाली रैली को सफल बनाने हेतु एक बैठक बुद्धुमल धर्मशाला में ऋषिकेश मंडल अध्यक्ष कपिल गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए बनाए जाने के लिए योजना बनाई गई जिसके अंतर्गत 18 नवम्बर तक समस्त बूथों में बैठे बी.एल.ओज की जानकारी कार्यकत्र्ताओं को दी गई। बैठक में वोटर लिस्ट में परिवार के नाम जांचने व खोए मतदाता परिचय पत्र बनवाने व नए मतदाता बनवाने के लिए कार्यकत्र्ताओं को जिम्मेदारी दी।

बैठक को सम्बोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक प्रेमचन्द अग्रवाल ने कार्यकत्र्ताओं को लोकसभा चुनाव से पहले मतदाता सूची के बारे में सजग रहने को कहा। उन्होंने कहा कि समस्त कार्यकत्र्ता सर्वप्रथम अपने परिवार के वोट जांच लें तथा नहीं बने होने पर पुन: बनवाएं। उन्होंने मोदी की रैली में कार्यकत्र्ताओं से अधिक से अधिक भागीदारी करने को कहा। प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा कुसुम कंडवाल ने कहा कि बूथ मैनेजमैंट से ही चुनाव में विजयी हुआ जा सकता है। मंडल अध्यक्ष कपिल गुप्ता ने कहा कि बूथों में बैठे कई बी.एल.ओज मनमानी कर रहे हैं तथा वे मतदाताओं से सहयोग नहीं कर रहे हैं, अत: प्रशासन को इस पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने मोदी की प्रस्तावित रैली को सफल बनाने के लिए कार्यकत्र्ताओं का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि ऋषिकेश मंडल से कार्यकत्र्ता भारी संख्या में भागीदारी करेंगे। बैठक में चरनजीत लाल धींगड़ा, संदीप गुप्ता, अनिता तिवारी, स्नेहलता शर्मा, प्रमोद शर्मा, संजय शास्त्री, पंकज शर्मा, दिनेश सती, गुड्डी कलूड़ा, राजीव चौधरी, कविता शाह, रीना शर्मा, राजकुमारी जुगराण, जयदत्त शर्मा, हैप्पी सेमवाल, रमेश अरोड़ा, प्रकांत कुमार, अभिषेक मल्होत्रा, आशा गुप्ता, राजकुमारी पंत, विमला कपूर, उषा पोखरियाल, रजनी बाला आदि मौजूद थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You