फर्नीचर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, शव डीजल डालकर जलाया

  • फर्नीचर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, शव डीजल डालकर जलाया
You Are HereNational
Wednesday, November 13, 2013-1:12 PM

भोपाल: भोपाल के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में गत सोमवार रात एक फर्नीचर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने बाद में शव को डीजल डालकर जलाने का भी प्रयास किया। गोविंदपुरा थाना क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक कुलवंत सिंह ने आज बताया कि हत्या के कारणों और हत्यारों का अभी पता नहीं चला है। मामले की जांच चल रही है। पारिवारिक कलह के दृष्टिकोण से भी जांच की जा रही है।

उन्होंने कहा कि गत सोमवार रात पुलिस को सूचना मिली थी कि बरखेड़ा सी सेक्टर के निकट एक युवक का शव जल रहा है। पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो इलाके के एक नाले में एक युवक का अधजला शव मिला। बाद में इसकी पहचान मनीष तखतानी(30) के रूप में हुई। वह विमानतल रोड पर पंचवटी कॉलोनी का निवासी था और एमपी नगर जोन-2 में उसकी प्लाईवुड की दुकान थी। पुलिस को बाद में मनीष की कार चेतक ब्रिज पर लावारिस हालत में खड़ी मिली, जिसमें उसका मोबाइल फोन भी मिला और कार में खून के धब्बे भी थे।

पोस्टमार्टम में पता चला कि उसके सिर एवं पेट में गोली मारी गई थी और बाद में शव को डीजल डालकर जलाया गया। कल जब परिजनों को मनीष का शव दिया गया, तो उन्होंने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शाम को रॉयल मार्केट क्षेत्र में स्टेट बैंक चौराहे पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम समाप्त कराया।

पुलिस ने बताया है कि गत 20 अक्तूबर को मनीष के पिता दिलीप तखतानी ने कोहेफिजा पुलिस थाने में मनीष की पत्नी सपना के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन 31 अक्तूबर को सपना खण्डवा से भोपाल आई और पति एवं ससुराल से विवाद होने का बयान देकर मायके लौट गई थी। पुलिस इस मामले की पारिवारिक कलह के दृष्टिकोण से भी जांच कर रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You