भाजपा ने खोले अपने पत्ते

  • भाजपा ने खोले अपने पत्ते
You Are HereNational
Wednesday, November 13, 2013-1:23 PM

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी।  पार्टी ने 7 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की है। इसके साथ ही भाजपा व अकाली दल को मिलाकर 69 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया हया है। केवल नांगलोई जाट विधानसभा सीट से प्रत्याशी तय नहीं किया गया है।

भाजपा ने तिमारपुर से पूर्व मेयर रजनी अब्बी को चुनाव लड़ाने का फैसला लिया है। इस तरह भजपा टिकट हासिल करने वाली महिलाओं की संख्या बढ़कर पांच हो गई है। आदर्श नगर विधानसभा पहले अकालियों के पास थी। इस बार इस सीट पर भाजपा ने राम किशन सिंघल को टिकट दिया है। बवाना (सुरक्षित) सीट से अनुसूचित जाति के पूर्व जिला अध्यक्ष गुग्गन सिंह को टिकट मिला है। छतरपुर विधानसभा क्षेत्र से दो बार चुनाव हारे ब्रहम सिंह तंवर पर एक बार फिर दांव लगाया है।

ओखला विधानसभा से हाल में ही एन.सी.पी. से भाजपा में शामिल हुए धीर सिंह बिधूड़ी को टिकट मिला है। सीमापुरी सीट (सुरक्षित) से रामपाल सिंह को टिकट दिया गया है। मुस्तफाबाद विधानसभा से जगदीश प्रधान को प्रत्याशी पार्टी ने बनाया है। गौरतलब है कि अकाली पहले ज्यादा सीटों की मांग कर रहे थे लेकिन भाजपा इसके लिए तैयार नहीं थी। जिस वजह से लिस्ट आने में देरी हुई।

विधानसभा     भाजपा प्रत्याशी

तिमारपुर    -   रजनी अब्बी

आदर्श नगर  -  रामकिशन सिंघल

बवाना     -      गुगन सिंह

छतरपुर    -    ब्रह्म सिंह तंवर

ओखला    -     धीर सिंह बिधूड़ी

सीमापुरी    -    रामपाल सिंह

मुस्तफाबाद  -   जगदीश प्रधान


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You