मुंबई: कैंपा कोला सोसायटी में लगी आग

  • मुंबई: कैंपा कोला सोसायटी में लगी आग
You Are HereNational
Wednesday, November 13, 2013-2:07 PM

मुंबई: मुंबई कैंपाकोला सोसायटी के लोगों को एक तरफ जहां सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत हैं तो वही दूसरी तरफ सोसायटी में इस बात की खुशी मनाते हुए लोग पटाखों से जश्न मनाने लगे कि तभी पटाखों की वजह से सोसायटी में आग लग गई। सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को बीएमसी की कार्रवाई पर 31 मई 2014 तक के लिए रोक लगा दी है।

वही, कैंपा कंपाउंड में मुसीबत झेल रहे लोगों का साथ मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने भी दिया है। ट्विटर पर उनका कहना था कि इन लोगों को किन्ही दूसरे लोगों के गुनाह की सज़ा मिल रही है। बीएमसी की कारवाई के दौरान कांग्रेस सांसद मिलिंद देवड़ा भी कैंपाकोला सोसायटी पहुंचे। एनसीपी नेता डीपी त्रिपाठी ने भी इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि  कैंपाकोला सोसायटी विवाद के साथ सही तरीके से पेश आना चाहिए। लोगों को दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

गौरतलब हैं कि दक्षिणी मुंबई के कैम्पा कोला परिसर में आज नगर निगम के कर्मचारी पुलिस की मदद से सोसायटी में गैर कानूनी फ्लैटों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मुख्य गेट को तोड़ते हुए घुस गए और इसके साथ ही वहां एक बड़ा तमाशा खड़ा हो गया। परिसर में रह रहे लोग इससे आक्रोशित हो उठे और उनकी पुलिस के साथ झड़प हो गयी जिसने उन्हें जबरन प्रवेश द्वार से हटाया ताकि निगम के कर्मचारी अंदर जा सकें।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You