अजय सिंह आरोपपत्र को लेकर बहस के लिए तैयार

  • अजय सिंह आरोपपत्र को लेकर बहस के लिए तैयार
You Are HereNational
Wednesday, November 13, 2013-4:38 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह ने कांग्रेस की ओर से राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के खिलाफ पेश किए गए (आरोपपत्र) को लेकर उठ रहे सवालों के बीच आज कहा कि वह इसमें शामिल मुद्दों पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सार्वजनिक स्थान पर चर्चा के लिए तैयार हैं। सिंह ने एक बयान में आरोपपत्र में शामिल किए गए बिंदुओं का जिक्र किया और कहा कि सरकार ने लोकायुक्त को मंत्रियों के खिलाफ अभियोजन चलाने की अनुमति नहीं दी है।

 

इसके अलावा पेंशन और अन्य घोटालों से संबंधित जांच रिपोर्ट पर कार्रवाई नहीं की गई है। ऐसी स्थिति में भाजपा के नेताओं का आरोपपत्र में शामिल बिंदुओं को असत्य बताना न्यायसंगत नहीं है। कांग्रेस नेता ने कहा कि यदि भाजपा सरकार इन आरोपों को असत्य मानती है तो वह उन आरोपों पर विधानसभा में चर्चा से क्यों भागी।

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को मानहानि का मुकदमा ठोकने की धमकी देने वाले भाजपा नेता क्या अपनी ही पार्टी के उन नेताओं के खिलाफ भी मुकदमा चलाने का प्रयास करेगी जिन्होंने भी भाजपा सरकार की रीति-नीति पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस के आरोपपत्र को भाजपा नेताओं ने असत्य बताते हुए यहां मुख्य निर्वाचन अधिकारी को एक शिकायत सौंपी हैं।

 

इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्रकारों से कहा था कि वह इस मुद्दे पर कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मानहानि का दावा पेश करने पर विचार करेंगे। कांग्रेस ने आरोपपत्र में भाजपा सरकार और महत्वपूर्ण पदों पर बैठे लोगों पर अनेक गंभीर आरोप लगाए हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You