बल्ली हुए कांग्रेसी, हरिनगर से लड़ेंगे चुनाव

  • बल्ली हुए कांग्रेसी, हरिनगर से लड़ेंगे चुनाव
You Are HereNational
Wednesday, November 13, 2013-7:05 PM

नई दिल्ली: टिकट काटे जाने से नाराज भाजपा के कद्दावर विधायक हरशरण सिंह बल्ली अब  कांग्रेस का दामन थाम लिया है। बल्ली के कांग्रेस में शामिल होने के साथ ही उनके हरिनगर विधानसभा क्षेत्र से भी चुनाव लडऩे का रास्ता साफ हो गया है।

कांग्रेस पार्टी हरिनगर से बल्ली को टिकट देने जा रही है, यही वजह है कि  प्रत्याशियों की पहली सूची में कांग्रेस ने यहां से सुरेश कुमार सेतिया को प्रत्याशी बनाया था। लेकिन बाद में इसे विचाराधीन क्षेत्र की श्रेणी में डाल दिया गया। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल ने कहा था कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की पहली सूची में हरिनगर सीट पर गलती से नाम घोषित हो गया था, क्योंकि यह नाम अभी पेंडिंग लिस्ट में है।

कांग्रेस में शामिल होकर खुशी से गदगद बल्ली ने कहा कि मुसीबत में जो साथ देता है, वही अपना होता है और कांग्रेस पार्टी ने हमें शामिल कर हमदम होने का परिचय दिया है। बल्ली के कांग्रेस में शामिल होने से हरिनगर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा व अकाली दल, बादल की मुश्किलें बढ़ गई है।

गठबंधन धर्म का पालन करते हुए भाजपा ने इस सीट को अकाली दल, बादल के सामने समर्पित कर दिया। अकाली दल ने अपने कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर यहां से श्याम शर्मा को प्रत्याशी बनाया है, जो भाजपा के टिकट पर निगम पार्षद हैं। ऐसे में भाजपा तथा अकाली दल को नुकसान होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You