मोदी को कोचिंग क्लास की आवश्यकता : दिग्विजय

  • मोदी को कोचिंग क्लास की आवश्यकता : दिग्विजय
You Are HereNational
Wednesday, November 13, 2013-8:37 PM

रायपुर : कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा है कि नरेन्द्र मोदी को कोचिंग क्लास की आवश्यकता है। उन्हें झूठ बोलना बंद कर देना चाहिए। दिग्विजय सिंह ने कहा कि सत्ता के विकेंद्रीकरण से नक्सलवाद का अंत होगा। छत्तीसगढ़ की नक्सली समस्या बहुत ही गंभीर समस्या है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हर बार नए लोगों को मौका दिया है, इस चुनाव में भी ऐसा हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का लक्ष्य अमीरी-गरीबी की खाई को पाटना है।

दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को एक निजी चैनल के कार्यक्रम में कहा कि कांग्रेस ने हर वर्ग के लोगों का ध्यान रखा है। यही कारण है कि इस बार प्रदेश के विधानसभा चुनाव में नए और गरीब तबके के लोगों को मौका दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का लक्ष्य ही अमीरी और गरीबी के खाई को पाटना है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में व्यक्ति का चुनाव नहीं होता, लोकतंत्र में विचारधारा व नीति का चुनाव होता है। उन्होंने भाजपा के वेंकैया नायडू द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी को लेकर कहा कि वे इस बयान की निंदा करते हैं। साथ ही भाजपा के ननकीराम द्वारा की गई टिप्पणी पर किसी भी प्रकार से बयान देने से इंकार कर दिया।

उन्होंने कहा कि संप्रग के एक भी केंद्रीय मंत्री पर किसी प्रकार का कोई लांछन नहीं लगा है। प्रधानमंत्री पर लगाए जा रहे विपक्षी पार्टियों के लांछन को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी को कोचिंग क्लास की आवश्यकता है। उन्हें झूठ बोलना बंद कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस बार केंद्र में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिलेगी। उन्होंने भाजपा के पक्ष में आए सर्वे रिपोर्ट को फर्जी बताते हुए कहा कि 8 दिसंबर को स्थिति स्पष्ट हो जाएगी कि कौन से आंकड़े सही और कौन आंकड़े गलत हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की लहर है। इस बार कांग्रेस की सरकार बनना लगभग तय है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You