लता पर टिप्पणी कांग्रेस की मानसिकता का द्योतक :भाजपा

  • लता पर टिप्पणी कांग्रेस की मानसिकता का द्योतक :भाजपा
You Are HereNational
Wednesday, November 13, 2013-8:58 PM

नई दिल्ली: नरेन्द्र मोदी की तारीफ करने पर ‘भारत रत्न’ से सम्मानित सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर से ‘‘सर्वोच्च नागरिक सम्मान वापस लेने’’ की कांग्रेस के एक नेता की ओर से की गई परोक्ष मांग की कड़ी आलोचना करते हुए भाजपा ने आज कहा कि यह उस पार्टी की मानसिकता का द्योतक है।

भाजपा प्रवक्ता निर्मला सीतारमण ने यहां कहा कि मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष जनार्दन चान्दूरकर की ओर से की गई इस मांग से ‘‘कांग्रेस की यह मानसिकता साफ होती है कि जो भी मोदी के समर्थन में बात करेगा, उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लताजी, मोदी के समर्थन में बोली हैं इसलिए कांग्रेस अब उन पर हमला बोल रही है। कांग्रेस की यह नीति है कि जो भी उसके विरूद्ध बोले उसे घेरा जाए और परेशान किया जाए।’’

चान्दूरकर ने यह कह कर विवाद खड़ा कर दिया है कि उन लोगों से देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान वापस ले लिया जाना चाहिए जो ‘‘सांप्रदायिक ताकतों’’ की तारीफ करते हैं। उन्होंने हालांकि लता मंगेशकर का नाम नहीं लिया लेकिन टिप्पणी से लगता है कि यह बात लता को ही लक्ष्य कर कही गई है। हाल ही में लता ने कहा था कि वह गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You