फिल्म ‘राम लीला’ पर रोक हटी

  • फिल्म ‘राम लीला’ पर रोक हटी
You Are HereNational
Wednesday, November 13, 2013-9:35 PM

नई दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत ने संजय लीला भंसाली और इरोज इंटरनेशनल मीडिया लिमिटेड को 15 नवंबर को रिलीज होने वाली उनकी आगामी फिल्म के लिए ‘राम लीला’ नाम का इस्तेमाल करने से रोकने के अपने आदेश को आज वापस ले लिया। अतिरिक्त जिला न्यायाधीश (एडीजे) ए एस जयचंद्र ने अपने कल के आदेश को वापस ले लिया और कहा कि उन्होंने फैसला सुनाकर गलती की थी क्योंकि वादियों के वकील ने उन्हें यह सूचित नहीं किया था कि दिल्ली उच्च न्यायालय पहले ही फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने से इनकार कर चुका है।

इरोज इंटरनेशनल की तरफ से वकील अमित सिब्बल ने अदालत में दलील रखी कि वादियों ने उच्च न्यायालय के आदेश के बारे में सूचित नहीं किया था। उन्होंने एडीजे के समक्ष उच्च न्यायालय का आदेश भी रखा। उच्च न्यायालय ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने से इनकार कर दिया था और फिल्म के खिलाफ याचिका दाखिल करने वाले एनजीओ पर 50,000 रपए का जुर्माना लगाया था।

वकील ने अदालत को यह भी बताया कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म का पूरा नाम ‘गोलियों की रासलीला : राम-लीला’ है। अदालत ने कल अपने आदेश में संजय लीला भंसाली और इरोज मीडिया को 15 नवंबर को रिलीज होने वाली अपनी फिल्म के लिए अगली सुनवाई तक ‘राम-लीला’ नाम का इस्तेमाल करने से रोक दिया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You