किसी भी भ्रष्ट मंत्री को हमारा समर्थन नहीं :राजनाथ

  • किसी भी भ्रष्ट मंत्री को हमारा समर्थन नहीं :राजनाथ
You Are HereNational
Wednesday, November 13, 2013-9:46 PM

खंडवा: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने आज साफ किया है कि मध्य प्रदेश सरकार के किसी भी भ्रष्ट मंत्री को उनका प्रश्रय नहीं है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि अमर्यादित आचरण के कारण हटाए गए मंत्री विजय शाह की सरकार में वापसी में उनकी कोई भूमिका नहीं है।

सिंह ने खंडवा में आयोजित राज्य की इस पहली चुनावी सभा के बाद पत्रकारों से कहा कि किस को मंत्रिमंडल में रखा जाए किसे नहीं यह मुख्यमंत्री का ही विवेकाधिकार होता है। उन्होने कहा कि मध्यप्रदेश में इस बात की तो तसल्ली है कि यहां गंगोत्री (मुख्यमंत्री) तो साफ है जहां तक मंत्रियों पर आरोप है उनकी भी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। सिंह ने कहा कि जिस तरह से भाजपा के पक्ष में पूरे देश में वातावरण बना है उससे कांग्रेस में बौखलाहट बढ़ी है।

देश की गौरव लता मंगेशकर ने पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए उनके प्रधानमंत्री बनने की कामना की तो कांग्रेस परेशान स्वत्रंत एजेंसियो के सर्वेक्षण भाजपा के पक्ष में दिखे तो झुंझलाहट और इंटरनेशनल एकोनॉमिकल ऑर्गनाईजेशन गोल्ड मैन्स ने यह कहा कि मोदी के प्रधानमंत्री बनने से भारत की आर्थिक स्थिति सु²ढ़ होगी तो कांग्रेस परेशान हो गई। उन्होंने दावा किया कि हाल ही में जो देश के जिन पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे है उनमें से चार में भाजपा ही सरकार बनाएगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You