मप्र कांग्रेस का घोषणा पत्र भाजपा की नकल: सुषमा

  • मप्र कांग्रेस का घोषणा पत्र भाजपा की नकल: सुषमा
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-8:43 AM

जबलपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने आज कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी के थोड़े बहुत बागियों के मौजूद रहने से चुनावी संभावनाओं पर कोई विपरीत असर नहीं पड़ेगा। चुनाव प्रचार अभियान के लिए आईं स्वराज ने पत्रकारों से कहा कि राज्य में भाजपा के पक्ष में माहौल है और राज्य की शिवराज सिंह चौहान सरकार के कामों का सकारात्मक असर साफ तौर पर दिखाई दे रहा है।

 

चुनाव मैदान में जो थोड़े बहुत बागी हैं उन्हें मनाने का काम जारी है और इस अनुशासित पार्टी के चुनावी परिणाम पर कोई असर नहीं आएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने समाज के सभी वर्गों के हित में काम किए है और उसी का नतीजा है कि राज्य में विकास दिखायी देने लगा है। उन्होंने कांग्रेस की ओर से जारी किए गए आरोपपत्र को पूरी तरह लफ्फाजी बताते हुए कहा कि यह आधारहीन है।

 

इससे कांग्रेस को कोई लाभ मिलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा सरकार पर घोटालों का आरोप लगा रही है। क्या उसे केंद्र में सत्तारूढ़ अपनी ही सरकार की भ्रष्टाचार से जुड़ी कारगुजारियां दिखाई नहीं देतीं। चौहान के दो स्थानों से चुनाव लडऩे के संबंध में उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी दो-दो स्थानों से चुनाव लड़ सकती हैं तो चौहान क्यों नहीं। एक अन्य सवाल के जवाब में लोकसभा में विपक्ष की नेता स्वराज ने कहा कि लोकायुक्त जांच में फसे मंत्रियों के मामले में लोकायुक्त को पूरा सहयोग दिया जाएगा और संबंधित दस्जावेज लोकायुक्त को मुहैया कराए जाएंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You