सात दिन बाद पता चलेगा मोदी-मुलायम में कौन भारी

  • सात दिन बाद पता चलेगा मोदी-मुलायम में कौन भारी
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-9:22 AM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) की बरेली में 21 नवम्बर को होने वाली देश बचाओ-देश बनाओ रैली के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता और मंत्री अपनी-अपनी जिम्मेदारी को पूरा करने में जुटे हुए हैं। सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के साथ मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  रैली में आएंगे।

पार्टी रैली में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाकर विरोधियों को अपनी ताकत का एहसास कराना चाहती है। रैली आगामी 21 नवंबर को बरेली के इस्लामिया ग्राउंड में होगी। मुख्यमंत्री कार्यालय से उनका कार्यक्रम जारी होने के बाद स्थानीय प्रशासन भी रैली के लिए समुचित सुरक्षा व्यवस्था और दूसरे इंतजाम में जुट गया है। 

पार्टी नेताओं के मुताबिक पांच लाख लोगों की भीड़ के अनुमान के साथ तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। रैली में भीड़ जुटाने के लिए हर बूथ से पांच ट्रालियों में भरकर लोगों को रैली में लाने का लक्ष्य तय किया गया है। प्रमुख स्थानों पर बड़ी स्क्रीन पर रैली का सजीव प्रसारण होगा। दूसरी तरफ भाजापा पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की भी 21 नवम्बर को आगरा में रैली होने वाली है। यह देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों दिग्गजों की रैली में कौन किस पर भारी पड़ता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You