‘भाग मिल्खा भाग’ देखें, टीम इंडिया का ब्लेजर जीतें

  • ‘भाग मिल्खा भाग’ देखें, टीम इंडिया का ब्लेजर जीतें
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-4:33 PM

नई दिल्ली: भारतीय एथलीट मिल्खा सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ जल्दी ही एक टीवी चैनल पर प्रसारित होने जा रही है। इस प्रसारण के साथ दर्शकों को फिल्म में मिल्खा की भूमिका निभाने वाले फरहान अख्तर द्वारा पहना गया टीम इंडिया का ब्लेजर व ट्रैक सूट जीतने का अवसर भी मिलेगा। वर्ष 2013 की चौथी सबसे अधिक कमाई करने वाली इस फिल्म का 16 नवंबर को मूवीज ओके चैनल पर रात आठ बजे प्रसारण होगा।

फिल्म में फरहान टीम इंडिया का प्रतिष्ठित ब्लेजर हासिल करते हैं जिसे इस प्रसारण के दौरान दर्शकों के लिए रखा जाएगा। चैनल पर एक प्रतियोगिता के जरिए किसी एक भाग्यशाली दर्शक को इस ब्लेजर और ट्रैक सूट को हासिल करने का मौका मिलेगा। दर्शक इस प्रतियोगिता में फिल्म के दौरान पूछे गए सवाल का जवाब देकर भाग ले सकेंगे। 

मूवीज ओके के कार्यकारी उपाध्यक्ष हेमल झवेरी ने बताया, ‘‘मूवीज ओके के सभी कार्यक्रमों का मुख्य केंद्र परिवार होते हैं। मूवीज ओके पर हम हमेशा कुछ ऐसा करते रहते हैं जिससे पारिवारिक मनोरंजन में नए आयाम खुल सकें। ‘भाग मिल्खा भाग’ निश्चित रूप से इस साल की सबसे सफल फिल्मों में से एक है और इस नवंबर इसे टीवी पर देखने और जीतने का विकल्प इसे और खास बनाता है।’’ राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी और फरहान, सोनम कपूर व दिव्या दत्ता के अभिनय से सजी इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों की खासी सराहना मिली है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You