केंद्र सरकार मरणासन्न स्थिति में: रूडी

  • केंद्र सरकार मरणासन्न स्थिति में: रूडी
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-11:09 AM

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महासचिव राजीव प्रताप रूडी ने केंद्र सरकार की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि अपने कारनामों की वजह से अब वह मरणासन्न स्थिति में आ गई है। रूडी ने यहां पत्रकारों से कहा कि मौजूदा सरकार के कार्यकाल में लगातार घोटाले हुए। महंगाई पर काबू नहीं पाया जा सका। आर्थिक स्थिति भी बदतर हो गई।

 

इन सबके बीच इस सरकार को अब सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि लोकसभा के पांच दिसंबर से शुरू होने वाले सत्र के दौरान भाजपा इन सभी मुद्दों को उठाएगी और सरकार को इन सभी पर जवाब देना चाहिए। उन्होंने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के पूर्व निदेशक की एक पुस्तक में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी द्वारा रक्षा सौदों में मिले दलाली के धन को पार्टी फंड में लगाने के खुलासे का जिक्र करते हुए कहा कि इस संबंध में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी को जवाब देना चाहिए।

 

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के प्रचार अभियान की शुरुआत के सिलसिले में आए रूड़ी ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने कार्यकाल में बेहतर काम किया है और इसकी बदौलत राज्य में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You