कांग्रेस ने पैसे लेकर टिकट बांटे: उदय प्रताप

  • कांग्रेस ने पैसे लेकर टिकट बांटे: उदय प्रताप
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-2:13 PM

भोपाल: कांग्रेस से बगावत कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने वाले मध्य प्रदेश के होशंगाबाद क्षेत्र से सांसद राव उदय प्रताप सिंह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि पार्टी में पैसे लेकर राज्य विधानसभा चुनाव के टिकट बांटे गए हैं। भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद उदय प्रताप ने इसे राष्ट्रवादी पार्टी करार दिया और कहा कि वह कांग्रेस में लंबे अरसे से घुटन महसूस कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को एक बार फिर सामंती लोगों की ओर धकेला जा रहा है, पार्टी हाईकमान किसी की बात सुनने को तैयार नहींं हैं, लिहाजा उन्होंने कांग्रेस छोड़कर उस दल में आना बेहतर समझा जहां किसान का बेटा प्रदेश का मुखिया है।

उदय प्रताप ने कहा है कि कांग्रेस में विधानसभा चुनाव के लिए सीधे और परोक्ष रूप से पैसे लेकर टिकटों का वितरण किया गया है। उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी रहे मानक अग्रवाल के आरोपों का समर्थन करते हुए कहा कि कांगे्रस में पैसे लेकर टिकट बांटे गए हैं। गौरतलब है कि मानक अग्रवाल ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेश पचौरी पर शिवा कंस्ट्रक्शन के साथ मिलकर उनका टिकट कटवाने का आरोप लगाया था।

भाजपा में शामिल होने के बाद उदय प्रताप ने कहा कि पार्टी के भीतर चलने वाली गड़बडिय़ों का संदेश पार्टी हाईकमान तक भेजे जाने के बाद भी उसकी सुनवाई नहीं हुई। जब उनसे सवाल किया गया कि आखिर चुनाव करीब आने के ठीक पहले वह भाजपा में क्यों शामिल हुए तो उन्होंने परिस्थितियों को इसकी वजह बताया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You