आम आदमी पार्टी की चुनावी सभा में शिंदे को खुलेआम दी गाली!

  • आम आदमी पार्टी की चुनावी सभा में शिंदे को खुलेआम दी गाली!
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-2:53 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की चुनावी सभा में गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे को खुलेआम आपत्तिजनक शब्द कहने का मामला सामने आया है। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आर.के. पुरम से 'आप' की उम्मीदवार शाजिया इल्मी की मौजूदगी में शिंदे के बारे में एमटीवी के ऐंकर राजीव लक्ष्मण ने शिंदे को गाली देते नजर आए। राजीव 'आप' के विदेशी चंदे की जांच पर सरकार को कोस रहे थे, इस दौरान उन्होंने शिंदे को गाली दे डाली। भगत सिंह क्रांति सेना ने इसका विडियो अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है।

इस विडियो पर हंगामा बढऩे पर राजीव लक्ष्मण ने टीवी चैनल पर आते हुए माफी मांगी। विडियो में राजीव सभा को संबोधित करते हुए कहते हैं, 'शिंदे जी कहते हैं कि हमें शिकायत मिली है कि आम आदमी पार्टी के लिए फंड विदेशों से आ रहा है, हम इसमें तहकीकात करेंगे। हम रुक नहीं सकते, हम बर्दाश्त नहीं कर सकते इन चीजों को,, मैं बड़ा खुश हुआ वह ऐसा कह रहे हैं (बीच में शाजिया इल्मी समर्थन करती हैं)दो कारण हैं:- उनकी फट गई,,फट गई बेटे,, कर ले तहकीकात। एक काम कर अपनी भी करा ले तहकीकात...ठीक है.. हमारे 19 करोड़ पर नजर है **** 2 हजार करोड़ लेकर कहां से आए वो...'

वहीं दुसरी तरफ बतौर राजीव यह मेरा बात करने का तरीका है। मुझसे गलती से ये शब्द निकले। आम आदमी पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं। हालांकि शाजिया इल्मी ने इस पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You