शीला ने भरा नामांकन का पर्चा

  • शीला ने भरा नामांकन का पर्चा
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-4:32 PM

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने आज नई दिल्ली सीट से नामांकन का पर्चा भर दिया। शीला के नामांकन दाखिल करने के समय आज जामनगर हाउस के डी.सी ऑफिस में भारी संख्या कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

गौरतलब है कि शीला दीक्षित नई दिल्ली सीट से चुनाव लडऩे जा रही हैं। इस बार दीक्षित को अपने निर्वाचन क्षेत्र में त्रिकोणीय मुकाबले का सामना करना पड़ेगा। यहां से उनके खिलाफ भाजपा ने विजेंद्र गुप्ता को मैदान में उतारा है। विजेंद्र गुप्ता ने भी आज ही अपना पर्चा भरा है।

पर्चा भरने के बाद शीला ने  विश्वास जताया कि कांग्रेस रिकार्ड चौथी बार सत्ता में बनी रहेगी। 75 वर्षीय दीक्षित अपने बेटे और सांसद संदीप दीक्षित और बेटी लतिका के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंची।  उन्होंने यहां जामनगर हाउस में निर्वाचन अधिकारी संजीव गुप्ता के सामने पर्चा भरा।

इस मौके पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शाहजहां रोड पर एसडीएम कार्यालय के समक्ष एकत्र हो गए और उन्होंने दीक्षित तथा कांग्रेस के पक्ष में नारेबाजी की। शीला दीक्षित ने नामांकन पत्र भरने के बाद संवाददाताओं से कहा, मुझे विश्वास है कि कांग्रेस दिल्ली में सत्ता में बनी रहेगी। शीला  दीक्षित 1998 से नई दिल्ली का प्रतिनिधित्व कर रही हैं । 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You