छेडख़ानी के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार

  • छेडख़ानी के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-5:13 PM

नई दिल्ली: जिस गुरु के भरोसे लोग अपने बच्चों को शिक्षा देने के लिए विद्या के मंदिर में भेजते हंै। अगर उस मंदिर में शिक्षा देने वाला गुरु ही हैवान बन जाए तो फिर क्या हमारे बच्चे उस मंदिर में अपने आप को सुरक्षित नहीं रख पाएंगे।

ऐसा ही एक मामला दक्षिण पूर्वी जिला के ग्रेटर कैलाश स्थित ब्लू बेल्स इंटरनैशनल पब्लिक स्कूल का सामने आया है, जहां एक अंग्रेजी शिक्षक छात्राओं को दंडित करने के बहाने छेडख़ानी और अश्लील हरकतें करता था।

शिक्षक के इस हरकत से परेशान होकर 4 छात्राओं ने इसकी जानकारी आपने घरवालों को दी। परिजनों ने इसकी शिकायत ग्रेटर कैलाश थाना तथा स्कूल प्रशासन से की । पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ पोक्सो, छेडख़ानी व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। स्कूल प्रशासन ने भी उसे स्कूल से निकाल दिया है।

पुलिस का कहना है कि शिक्षक निर्मल तमांग (32) ब्लू बेल्स इंटरनैशनल पब्लिक स्कूल में निर्मल 2005 मेंं बतौर अंग्रेजी विषय के शिक्षक के रूप में ज्वाइन किया था। वह पिछले कई महीने से छात्राओं के साथ छेडख़ानी कर रहा था। डी.सी.पी. दक्षिण-पूर्वी जिला पी. करुणाकरन के मुताबिक वह चौथी कक्षा से लेकर 11वीं कक्षा के छात्र-छात्राओं को अंग्रेजी पढ़ाता था।

जांच में पता चला है कि अब तक उसने करीब अलग-अलग कक्षा में पढऩे वाली करीब 20 छात्राओं से छेड़छाड़ कर चुका है। निर्मल तमांग  मूलरूप से मेघालय का रहने वाला है। यहां वह कैलाश कॉलोनी में परिवार के साथ किराए पर रह रहा था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You